Move to Jagran APP

पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों पर किया भड़काउ ट्वीट, हो रहा विरोध

भारत में कोरोना के मामले काबू में थे लेकिन कुछ अचानक से इसके मामलों में इजाफा हो गया। इन बढ़े हुए मामलों में ज्यादा संख्या में जमात के लोग है और इसी को लेकर भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

By Viplove KumarEdited By: Viplove KumarPublished: Fri, 17 Apr 2020 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 01:36 PM (IST)
पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों पर किया भड़काउ ट्वीट, हो रहा विरोध
बबीता फोगाट ने कोविड के बढ़ते मामलों पर ट्वीट किया

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी के जूझ रही है। भारत सरकार ने भी इसपर नियंत्रण करने के लिए लॉकडाइन लगा रखा है। भारत में कोरोना के मामले काबू में थे लेकिन कुछ अचानक से इसके मामलों में इजाफा हो गया। इन बढ़े हुए मामलों में ज्यादा संख्या में जमात के लोग है और इसी को लेकर भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

loksabha election banner

भारत में 21 दिन के लॉकडाउन लगाने के बाद इसे बढ़ाने का फैसला लिया गया। चीन से शुरू हुई इस जानलेवा बीमारी की चपेट में पूरी दुनिया ही आ चुकी है। कोरोना के मामलों के लगातार बढ़ने के लिए बबीता जमातियों को दोषी मान रही है। रेसलर ने जमातियों को लेकर अपने सोशल अकाउंट से विवादित ट्वीट किया है जिसकी वजह से उनको ट्रोल किया जा रहा है।

बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।'

बबीता के इस ट्वीट के बाद से ही काफी लोग भड़के हुए हैं। एक महिला के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, 'आपको एक मुस्लिम ने फिल्म बनाकर मशहूर कर दिया। इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं।'

बबीता ने साल 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडल जीता था। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल फोगाट बहनों पर बनी थी। बबीता हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.