Move to Jagran APP

राजगांगपुर बार एसोसिएशन की नई कमेटी ने संभाला कार्यभार

विगत 27 मार्च को बार एसोसिएशन के हुए चुनाव में जीतकर आए पदाधिकारियों ने मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 09:40 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 09:40 PM (IST)
राजगांगपुर बार एसोसिएशन की नई कमेटी ने संभाला कार्यभार
राजगांगपुर बार एसोसिएशन की नई कमेटी ने संभाला कार्यभार

संसू, राजगांगपुर : विगत 27 मार्च को बार एसोसिएशन के हुए चुनाव में जीतकर आए पदाधिकारियों ने मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया। नगर के वार्ड नंबर सात स्थित बार एसोसिएशन कार्यालय में चुनाव अधिकारी संतोष कुमार साहू एवं सुधांशु शेखर की अगुवाई में आयोजित इस कार्यक्रम में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर सभी पदाधिकारियों को पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया। इस मौके पर संघ के नए अध्यक्ष मो. मोहसिन ने कहा, ये मेरी जीत नहीं, आप सबकी जीत है। सभी को एकजुट होकर एसोसिएशन को और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए काम करना पड़ेगा। हमारा संगठन ही हमारी ताकत है। सभी के सहयोग से हम एसोसिएशन को आगे लेकर जाएंगे। हमारे जो भी मुद्दे हैं उसके लिए एकजुट होकर लड़ेंगे। कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप केसरवानी ने कहा, नई टीम काफी मजबूत है। बार एसोसिएशन की समस्या सहित वर्षो से राजगांगपुर को सब डिवीजन बनाने की मांग है। इसके लिए नई टीम एकजुट होकर लड़ाई लड़ेगी। इससे पूर्व राजेंद्र लेंका ने प्रदीप केसरवानी को पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में एलके बेहरा, राजीव हलदर, अशोक पानी, विकास सरपटिया, दिलीप कुमार साहू, विक्रम पृषेठ, मो. यासीन शामिल थे।

loksabha election banner

वकीलों ने छत्तीसगढ़ में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि : छत्तीसगढ़ के सुकुमा-बीजापुर सीमा पर नक्सली हमले में शहीद सीआरएपीएफ के 22 जवानों को सुंदरगढ़ वकील संघ की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुकांत महापात्र की अगुवाई में वकीलों ने कोर्ट परिसर से कैंडल मार्च निकाला एवं डीआरडीए चौक पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। वकीलों की ओर से नक्सलियों का सफाया करने के लिए सरकार की ओर से रणनीति तैयार करने की मांग भी की गई। संघ के सचिव अशोक स्वाईं, अशोक दास, कमललोचन सेन, नरेश नायक, प्रणव हाती, रवीन्द्र माली, सत्यजीत नायक, गौतम हाती, रघुनाथ पंडा, अंजना साहू, किशोर नायक शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.