Move to Jagran APP

Murder In Sundargarh: पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

Murder In Sundargarh. ओडिशा के सुंदरगढ़ में पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 06:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 06:23 PM (IST)
Murder In Sundargarh: पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला
Murder In Sundargarh: पुत्र ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

संवाद सूत्र, सुंदरगढ़ (ओडिशा)। Murder In Sundargarh. ओडिशा के सुंदरगढ़ जिला मुख्या से 20 किलोमीटर दूर सदर थाना अंतर्गत तिनकुडा गांव के तसुपड़ा बस्ती में शनिवार की रात एक पुत्र ने सोए हुए अपने पिता को इसलिए उठाकर डंडे से पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि शराब पीकर घर लौटने के बाद उसे खाना परोसने के लिए अपनी पत्नी नहीं मिली। उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी, जबकि बेटे के परिवार से अलग रहने वाले बाप को इसकी जानकारी नहीं थी। सुबह घटना की जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस शव को जब्त कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम कराया था। जबकि आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर रविवार की शाम न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

prime article banner

घटना के संबंध में मिली सूचना के मुताबिक, सदर थाना के तिनकुडा गांव के तसुपड़ा बस्ती निवासी रिमिश एक्का (60) अपने घर में सोया हुआ था। रात के करीब साढ़े 11 बजे उसका विवाहित पुत्र रजत (26) शराब का सेवन कर उसके कमरे में आया था। उसने सोए हुए अपने पिता को उठाकर पत्नी के बारे में पूछा था, लेकिन उसके पिता ने उसके पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही थी। जिस पर बेटे ने उससे कहा था कि अब उसे खाना कौन देगा। जिसके बाद दोनों बाप-बेटे में तकरार बढ़ गई। गुस्से में आकर रजत ने डंडे से अपने पिता रिमिश की जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसका पिता बुरी तरह से घायल हो गया। घायल पिता को छोड़कर वह घर लौट आया तथा सो गया था। इलाज के अभाव में घायल पिता की रात को मौत हो गई।

इधर, रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया राजत अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है, जबकि उसका बाप अकेला रहता है। दोनों में आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। शनिवार की सुबह भी उनके बीच झगड़ा हुआ था, जबकि रात को हुए झगड़े ने एक की जान ले ली। 

ओडिशा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.