Move to Jagran APP

डीबीसीएल की पहल पर बन रही फुटबाल मैदान की चारदीवारी

नगर के बीचो बीच स्थित सौ साल पुराने फुटबाल मैदान की एक तरफ की दीवार 6 महीने पहले भारी बारिश से ढह गई थी। उस समय से यह मैदान नशेडियों मवेशियों का अड्डा बनने के साथ साथ मैदान होकर वाहनों के आवागमन से ऊंचा नीचा हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:54 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:54 AM (IST)
डीबीसीएल की पहल पर बन रही फुटबाल मैदान की चारदीवारी
डीबीसीएल की पहल पर बन रही फुटबाल मैदान की चारदीवारी

संसू, राजगांगपुर : नगर के बीचो बीच स्थित सौ साल पुराने फुटबाल मैदान की एक तरफ की दीवार 6 महीने पहले भारी बारिश से ढह गई थी। उस समय से यह मैदान नशेडियों, मवेशियों का अड्डा बनने के साथ साथ मैदान होकर वाहनों के आवागमन से ऊंचा नीचा हो गया था। इससे खिलाड़ियों को अभ्यास करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसे ध्यान में रखते हुए एथलेटिक एसोसिएशन की ओर से नगरपालिका प्रशासन से लिखित रूप से फुटबाल मैदान की दुर्दशा को अवगत कराते हुए चारदीवारी की मरम्मत कराने का अनुरोध किया गया पर कोई पहल नहीं हुई। इस पर एसोसिएशन के महासचिव संग्राम केसरी दास ने अन्य सदस्यों के साथ डालमिया भारती सीमेंट लिमिटेड के अधिकारी का ध्यान इस ओर आकृष्ट किया। इस पर त्वरित पहल करते हुए डालमिया सीमेंट प्रबंधन के द्वारा सोमवार से चारदीवारी की मरम्मत का काम शुरू कराया कराया गया है। ट्रक की टक्कर से युवक की मृत्यु, एक जख्मी : कुआरमुंडा पुलिस चौकी क्षेत्र में आधुनिक मेटालिक्स के पास ट्रक की टक्कर से युवक की मृत्यु हो गई जबकि उसके साथ जा रहा युवक घायल हो गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। रविवार की शाम करीब छह बजे कुआरमुंडा पुलिस चौकी क्षेत्र के चाडरी हरिरहरपुर के पास राष्ट्रीय राजपथ-143 पर बाइक को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में राउरकेला सिविल टाउनशिप के मानटोला निवासी 27 वर्षीय बीजू लुगुन एवं उसके साथी 17 वर्षीय विकास भुइयां को गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान बीजू की मृत्यु हो गई जबकि विकास का इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहनों को जब्त करने के साथ ही दुर्घटनाजनित मृत्यु का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.