Move to Jagran APP

सुंदरगढ में वृद्ध की नृशंस हत्या, आरोपित गिरफ्तार

धरुआडीही थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार घटना की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 10:01 PM (IST)
सुंदरगढ में वृद्ध की नृशंस हत्या, आरोपित गिरफ्तार
सुंदरगढ में वृद्ध की नृशंस हत्या, आरोपित गिरफ्तार

संसू, सुंदरगढ़ : धरुआडीही थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार घटना की जांच कर रही है। कुअंरमाल निवासी तुलाराम नायक (67) अपने घर के बगल स्थित खाली पड़ी जमीन पर दीवार उठा रहा था। काम करते समय उसे प्यास लगी। उसने विधवा बहन सुकांति (60) से पानी मांगा। सुकांति पानी लेकर बाहर आई, तभी पड़ोस में रहने वाले दुबराज प्रधान (50) को उसने एक फरसा लेकर आते देखा। दुबराज ने सुकांति के सामने ही तुलाराम पर फरसे से कई प्रहार कर दिए जिससे लहूलुहान तुलाराम वहीं गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुबराज हमला करने के बाद वहां से फरार हो गया। घटना के समय तुलाराम का बेटा रंजन अपने मामा के घर गया हुआ था। इस की सूचना पाकर धरुआडीही थाना के एसआइ अभय महापात्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को जब्त कर जिला मुख्य अस्पताल भेजा। ओरोपित दुबराज को उसी के घर से गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है कि दुबराज के पिता ने लगभग 40 साल पहले अपने घर के निकट की जमीन तुलाराम को दी थी, पर उसका कोई दस्तावेज नहीं किया गया था। इस जमीन को लेकर दुबराज प्रधान नाराज था तथा कई बार तुलाराम नायक के परिवार से झगड़ा कर चुका था। अनुमान है कि उसने तुलाराम को दीवार बनाते देखा, तो गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया। घटना के बाद से तुलाराम के परिवार में मातम पसरा हुआ है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.