Move to Jagran APP

बीजद से निलंबित पूर्व नगर अध्यक्ष को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त रोष

बीजू जनता दल प्रमुख सह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निर्देश पर दल से निलंबित राजगांगपुर के पूर्व नगर अध्यक्ष अमरेश पंडा की जिला परिषद उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान उपस्थिति से कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त रोष देखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:52 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:52 AM (IST)
बीजद से निलंबित पूर्व नगर अध्यक्ष को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त रोष
बीजद से निलंबित पूर्व नगर अध्यक्ष को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त रोष

संसू, राजगांगपुर : बीजू जनता दल प्रमुख सह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निर्देश पर दल से निलंबित राजगांगपुर के पूर्व नगर अध्यक्ष अमरेश पंडा की जिला परिषद उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान उपस्थिति से कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त रोष देखा जा रहा है। बुधवार को कुनमुरु पंचायत से बीजद के सरपंच उम्मीदवार के रूप में ज्योति कुजूर और जामपाली से बीजद के जिला परिषद उम्मीदवार सुशीला टोप्पो समर्थकों के साथ नामांकन करने जिला मुख्यालय पहुंचे थे। इनके साथ पूर्व विधायक मंगला किसान, राजगांगपुर बीजद के पर्यवेक्षक दुर्गा सामंत राय के साथ अमरेश पंड़ा की मौजूदगी को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है जब हाईकमान द्वारा अमरेश पंडा को दल से निलंबित कर दिया गया है तो फिर किस मतलब से पूर्व विधायक मंगला किसान और पर्यवेक्षक दुर्गा सामंत राय उन्हें अपने साथ लेकर जिलापाल कार्यालय नामांकन के लिए पहुंचे थे। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी से निलंबित होने के बाद उन्हें इतनी तवज्जो मंगला किसान क्यों दे रहे है, ये तो पार्टी सुप्रीमो के आदेश का सरेआम उल्लंघन किया जा रहा है। बीजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कई बार इससे पूर्व भी अमरेश को पार्टी के कार्यक्रम में मंगला किसान के साथ देखा गया है। दल विरोधी गतिविधियों के लिए बीजद हाईकमान ने अमरेश को दल से बाहर कर दिया था। आज जिला परिषद के नामांकन दाखिले के दौरान अमरेश की उपस्थिति से पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष है। इस मामले को वह जिला अध्यक्ष व पार्टी के हाईकमान को अवगत कराएंगे। कार्यकर्ताओं के रोष की जानकारी देने के साथ-साथ उनकी उपस्थिति से पार्टी को होने वाले नुकसान की भी जानकारी देंगे।

loksabha election banner

राजेंद्र बेहरा, नगर अध्यक्ष, राजगांगपुर शहर के युवा अभी एकजुट होकर पार्टी संगठन को मजबूत करने को लेकर काम कर रहे हैं। अभी पार्टी में एकजुटता भी देखी जा रही है। ऐसे में पार्टी विरोधी काम करने के कारण निष्कासित अमरेश पंडा को आज मंगला किसान और दुर्गा सामंत राय के साथ नामांकन में देखा गया। जो पार्टी के लिए आगामी चुनाव को लेकर अच्छा संकेत नहीं है। इससे यूथ का मनोबल गिरेगा।

सुधीर साह, अध्यक्ष, बीजू छात्र जनता दल एक ओर जहां युवा पार्टी के मजबूत करने में जुटे है। वहीं पार्टी विरोधी कार्य करने के कारण निष्कासित अमरेश पंडा जैसे व्यक्ति पार्टी टिकट पर नामांकन करने वालों के बीच उपस्थित रहने से लोगों में गलत संकेत जाएगा। इसके लिए प्रति ध्यान देकर अभी काम करने की जरूरत है।

संजय विनोद, अध्यक्ष बीजू युवा जनता दल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.