Move to Jagran APP

Odisha: अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार

Girl Kidnapped In Odisha. युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 06:17 PM (IST)
Odisha: अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार
Odisha: अगवा कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार

संवादसूत्र, राजगांगपुर। Girl Kidnapped In Odisha. ओडिशा में सुंदरगढ़ जिले के कुतरा ब्लाक अंतर्गत खतकुलबहाल में लाल बाबा के उर्स में शामिल होने गई राउरकेला की एक युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कुतरा पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को न्यायिक हिरासत बाल सुधारगृह व जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार, खतकुलबहाल में गत पांच फरवरी को लाल बाबा की मजार पर उर्स के साथ मेले का भी आयोजन किया गया था। हर साल की तरह यहां सैकड़ों की संख्या में लोग विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे थे। उस दिन रात करीब नौ बजे राउरकेला क्षेत्र की दो युवतियां उर्स देखने के जा रही थी। खतकुलबहाल से पहले उपरबहाल गांव के पास से गुजर रही थी, तभी तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। एक युवती किसी तरह बचकर भागने में सफल रही, जबकि दूसरी का उन्होंने अपहरण कर लिया व सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन सुबह इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

कुतरा थाना प्रभारी सुशांत परीडा ने इसकी छानबीन शुरू की। तब जांच में पता चला है कि खतकुलबहाल जाने के क्रम में दोनों युवतियां उपरबहाल गांव के पास पहुंची। वहां उसका प्रेमी पहले से मौजूद था। वह उसके साथ चली गई, जबकि पीड़िता अकेली सड़क पर खड़ी थी। उस समय वहां से गुजर रहे युवकों ने उसका अपहरण कर लिया व दुष्कर्म किया। इस मामले में दो नाबालिगों के साथ मो साहिल को गिरफ्तार किया गया। सोमवार को नाबालिगों को राउरकेला बाल सुधार गृह भेजा गया, जबकि मो साहिल को सुंदरगढ़ जिला अदालत में भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर स्थानीय कुतरा निवासियों में रोष था। महीने भर की जांच के बाद पुलिस को इसका सुराग मिला। आरोपिताें को कड़ी सजा दिलाने की मांग स्थानीय लोगों ने की है। 

ओडिशा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.