Move to Jagran APP

ओडिशा: संबलपुर में हिंसक झड़प, दो की हत्या; तीन की हालत गंभीर

Double Murder. ओडिशा में दो परिवारों के बीच किसी पुराने विवाद को लेकर शुरू हुआ झगड़ा हिंसा में बदल गया।

By Edited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 03:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 05:54 PM (IST)
ओडिशा: संबलपुर में हिंसक झड़प, दो की हत्या; तीन की हालत गंभीर
ओडिशा: संबलपुर में हिंसक झड़प, दो की हत्या; तीन की हालत गंभीर

संवाद सूत्र, संबलपुर। जिला के जुजुमुरा थाना अंतर्गत भंडारीमाल गांव में दो परिवार के बीच पुराने विवाद ने सोमवार की रात हिंसक रूप धारण कर लिया। एक परिवार के लोगों ने मिलकर दूसरे परिवार के लोगों पर हथियार के साथ हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए बुर्ला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

loksabha election banner

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. कंवर विशाल सिंह के अनुसार, इस हिंसा में शामिल गांव के चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर, चर्चा है कि यह ¨हसक घटना गांव की एक युवती पर फिकरा कसने को लेकर हुआ। हमलावरों ने युवती के पिता नंदलाल भोई का एक पैर काट डाला है। पुलिस अधीक्षक डॉ. सिंह ने मंगलवार की दोपहर मीडिया को बताया कि सोमवार की रात भंडारीमाल गांव में दो परिवार के बीच पुराने विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था, जिसने बाद में हिंसा का रूप धारण कर लिया। एक परिवार के लोगों ने दूसरे परिवार के नंदलाल भोई को लकड़ी के खूंटे से बांधकर खूब पिटाई की और कुल्हाड़ी से उसका एक पैर भी काट दिया।

ऐसे में जब नंदलाल के परिवार के लोगों ने विरोध किया तब दूसरे परिवार के लोगों ने जीतू कुमुरा और शक्ति कुमुरा पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में जीतू और शक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई , जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हिंसा की खबर मिलते ही जुजुमुरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। भागने की कोशिश करते हमलावरों को दबोच लिया। उनके पास से बाइक और हथियार जब्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.