Move to Jagran APP

35 किलो गांजा और हुंडई कार के साथ दो गिरफ्तार

बऊद जिला से गांजा लेकर नुंआपाड़ा जिला की ओर जाते दो तस्करों को बरगढ़ जिला के पाईकमाल थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार के दिन उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 09:42 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:42 PM (IST)
35 किलो गांजा और हुंडई कार के साथ दो गिरफ्तार
35 किलो गांजा और हुंडई कार के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बऊद जिला से गांजा लेकर नुंआपाड़ा जिला की ओर जाते दो तस्करों को, बरगढ़ जिला के पाईकमाल थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार के दिन उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 35 किलो गांजा, एक हुंडई कार, 4 मोबाइल फोन और नकद एक लाख 16 सौ रुपये जब्त किया है।

loksabha election banner

बुधवार के दिन पाईकमाल थाना की पुलिस को गांजा तस्करी के बारे में सूचना मिली थी। इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए बीजू एक्सप्रेस वे पर स्थित बरगढ़ जिला के पाईकमाल थाना अंतर्गत जामसेठ चौक पर पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पदमपुर की ओर से आती एक हुंडई कार को रोकने की कोशिश की गई तब उसमें सवार दो लोग कार से उतारकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछाकर दबोच लिया। मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में हुंडई कार की तलाशी लेकर डिक्की से 35 किलो गांजा जब्त किया गया। थाने लाकर दोनों आरोपितों की तलाशी लेकर 4 मोबाइल फोन और नकद एक लाख 16 सौ रुपये भी जब्त किया गया। पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला है कि नयागढ़ जिला के बालुगां थाना अंतर्गत खेड़ापाड़ा गांव का प्रभात गुरु और बऊद जिला के मनमुंडा थाना अंतर्गत बागड़िया गांव का संतोष प्रधान गांजा लेकर नुंआपाड़ा जिला के रास्ते छत्तीसगढ़ की ओर जा रहे थे और आधे रास्ते में पकड़े गए। बोलेरो की टक्कर से युवक जख्मी : राउरकेला के जामबहाल चौक के पास बोलेरो जीप की टक्कर से युवक जख्मी हो गया। वह अपने साथियों के साथ शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। सड़क पार करने के दौरान हुए हादसे के बाद उसे बड़गांव अस्पताल लाया गया। बामड़ा के तालडीह निवासी सामुएल मुंडा, रतिया मुंडा, हद मुंडा शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। वहां से घर लौटने के लिए जामबहाल चौक पर सड़क पार करने के दौरान बोलेरो जीप की चपेट में आने से रतिया मुंडा को गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोगों के द्वारा 108 एंबुलेंस बुलाकर बड़गांव अस्पताल भेजा। टक्कर मारने के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.