Move to Jagran APP

देसी-विदेशी शराब के साथ संबलपुर और हीराकुद में दो गिरफ्तार

शराब को लेकर तीन अलग-अलग मामलों में स्थानीय खेतराजपुर पुलिस ने दो और हीराकुद थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 06:36 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 06:36 AM (IST)
देसी-विदेशी शराब के साथ संबलपुर और हीराकुद में दो गिरफ्तार
देसी-विदेशी शराब के साथ संबलपुर और हीराकुद में दो गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : शराब को लेकर तीन अलग-अलग मामलों में स्थानीय खेतराजपुर पुलिस ने दो और हीराकुद थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार दो आरोपितो के पास से पुलिस देसी-विदेशी शराब भी जब्त किया है।

loksabha election banner

हीराकुद थाना अंतर्गत दुर्गा मंदिर चौक में अंडे की दुकान चलाने वाला देवेंद्र नाहक अपनी दुकान की आड़ में शराब का अवैध कारोबार चला रहा था। पुलिस को रविवार की रात इसकी खबर लगी और औचक छापेमारी कर 55 बोतल जब्त किए। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि देवेंद्र काफी दिनों से यह अवैध कारोबार चला रहा था। इसी तरह खेतराजपुर पुलिस ने संबलपुर से हीराकुद जा रहे वासुदेव ओराम को लक्ष्मीडुंगरी के पास रोककर तलाशी ली और उसकी स्कूटी से 10 लीटर देसी शराब जब्त किया। वासुदेव के खिलाफ आबकारी मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा खेतराजपुर थाना अंतर्गत धोबापाड़ा इलाके में शनिवार की देर रात शराब के नशे में आपसी झगड़ा और मारपीट में पुलिस ने गणेश कंटा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार घटना वाली रात कुछ युवक नशे में धुत होकर आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। इसकी खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देख लड़ाई झगडा करते युवक भाग गए, लेकिन उनमें से पुलिस ने गणेश को दबोच लिया।

एआरएम ने दिया समस्या के समाधान का आश्वासन : सोमवार को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर के मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य अमरेंद्र राय के नेतृत्व में कवि स्वाई, अशोक प्रधान तथा पूर्व पार्षद मनीष पटेल आदि ने स्थानीय स्टेशन की छोटी बड़ी समस्याओं के समाधान के लिए रेलवे के एआरएम डा. पीयूष लहरे से मुलाकात की। इस अवसर पर रेलवे के क्षेत्रीय वाणिज्य प्रबंधक वीरेंद्र गोस्वामी, मुख्य स्टेशन प्रबंधक आर एन मेंडुलि भी उपस्थित थे। मुख्य रूप से मांग की गई कि ब्रजराजनगर का नाम स्टेशन भवन के बाहर अच्छी तरह डिस्प्ले करने की व्यवस्था तथा स्टेशन के बाहर की जर्जर सड़क की मरम्मत एवं नाली के निर्माण की अविलंब आवश्यकता बताई गई । एआरएम डा. लहरे ने इस मामले में अविलंब कार्यवाही का आश्वासन दिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.