Move to Jagran APP

संबलपुर में दो इंजीनियरिग छात्र झरने में डूबे, मौत

शुक्रवार की दोपहर वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च के एमबीबीएस छात्र डॉ. आशीष कुमार अग्रवाल की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के चौबीस घंटे भी नहीं हुए थे कि फिर से एक दुखद घटना से बुर्ला और संबलपुर के लोग स्तब्ध रह गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:07 PM (IST)
संबलपुर में दो इंजीनियरिग छात्र झरने में डूबे, मौत
संबलपुर में दो इंजीनियरिग छात्र झरने में डूबे, मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : शुक्रवार की दोपहर वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च के एमबीबीएस छात्र डॉ. आशीष कुमार अग्रवाल की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के चौबीस घंटे भी नहीं हुए थे कि फिर से एक दुखद घटना से बुर्ला और संबलपुर के लोग स्तब्ध रह गए। वनभोज के लिए चर्चित पर्यटन स्थल देवझरन गए वीर सुरेंद्र साय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के दो इंजीनियरिग छात्रों की झरने में डूबने से मौत हो गई। मृत छात्रों में एक हीराकुद और दूसरा भोपाल का है। जुजुमुरा पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजने समेत विश्वविद्यालय प्रबंधन और मृतकों के परिवार को इस बारे में सूचित किया है।

loksabha election banner

शनिवार के पूर्वाह्न वीर सुरेंद्र साय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, बुर्ला के 47 विद्यार्थी वनभोज के लिए संबलपुर जिला के जुजुमुरा थाना अंतर्गत देवझरन गए थे। प्राकृतिक सौंदर्य और झरने को लेकर देवझरन एक पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्ध है। अपराह्न एक बजे के आसपास कंप्यूटर साइंस विभाग के तृतीय वर्ष का छात्र 20 वर्षीय अभिजीत सामल और उसी विभाग का 20 वर्षीय सौम्यरंजन बेउरिया और उनके कुछ साथी भोजन से पहले स्नान करने के लिए झरने की ओर गए थे। अभिजीत और सौम्यरंजन झरने के पानी में उतरे और गहरे पानी में डूब गए। उन्हें डूबते देख उनके साथी सहायता के लिए चिल्लाने लगे, लेकिन जब तक सहायता के लिए उनके अन्य साथी और स्थानीय लोग पहुंचते तब तक अभिजीत और सौम्यरंजन झरने में डूब चुके थे। उन्हें बाहर निकालने के लिए कुछ साथी झरने में कूदे और उन्हें बाहर निकलकर पास के जुजुमुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि दोनों मृत छात्र ओड़िया भाषी हैं। अभिजीत संबलपुर के हीराकुद थाना अंतर्गत हिडाल्को कॉलोनी निवासी प्रशांत सामल का पुत्र है, जबकि सौम्यरंजन मध्यप्रदेश के भोपाल का है। उसके पिता भोपाल में कार्यरत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.