Move to Jagran APP

इंटरनेशनल फैशन शो में संबलपुर की मीमांसा को बेस्ट लुक अवार्ड

संवाद सूत्र संबलपुर कोरोना काल में बहुराष्ट्रीय कंपनी ओपेरा रिक्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 07:14 PM (IST)
इंटरनेशनल फैशन शो में संबलपुर 
की मीमांसा को बेस्ट लुक अवार्ड
इंटरनेशनल फैशन शो में संबलपुर की मीमांसा को बेस्ट लुक अवार्ड

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोरोना काल में बहुराष्ट्रीय कंपनी ओपेरा रिक्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित आनलाइन इंटरनेशनल फैशन शो-2020 में संबलपुर की बेटी मीमांसा प्रियदर्शिनी रथ को बेस्ट लुक का अवार्ड मिला है। फैशन शो का ग्रैंड फिनाले पहली नवंबर को हुआ और सोशल मीडिया में इसका प्रसारण भी किया गया। मीमांसा को इस अवार्ड से नवाजे जाने के बाद स्थानीय गंगाधर मेहेर कॉलेज और संबलपुर सरकारी महिला कॉलेज में उसके सहपाठी रह चुके युवाओं ने बधाई दी है।

loksabha election banner

बता दें, बहुराष्ट्रीय कंपनी ओपेरा रिक्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित फैशन शो में शामिल होने के लिए मीमांसा ने जुलाई में आवेदन दिया था। अगस्त में उसे फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए चयनित किया गया। मीमांसा ने बताया कि फैशन शो में बेस्ट रैंपवाक, बेस्ट फोटोग्राफ, बेस्ट लुक और बेस्ट डिजाइन चार केटेगरी बनाये गये थे। जिसमें अलग प्रतिभागियों के बीच स्पर्धा हुई। उसने बताया कि उसका कम्पटीशन बेस्ट लुक केटेगरी में था। जिसमें उसे बेस्ट लुक का अवार्ड मिला। मीमांसा की मेकअप आर्टिस्ट मनीषा पंडा को बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट और डिजाइनर अर्पिता पुजाहारी को प्रमाणपत्र प्रदान किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.