Move to Jagran APP

धान बेचने मंडी गए युवा किसान की अकाल मौत

धान बेचने के लिए मंडी गए युवा किसान 32 वर्षीय दुष्मंत नायक की अकाल मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:26 PM (IST)
धान बेचने मंडी गए युवा किसान की अकाल मौत
धान बेचने मंडी गए युवा किसान की अकाल मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : धान बेचने के लिए मंडी गए युवा किसान 32 वर्षीय दुष्मंत नायक की अकाल मौत हो गई। मंगलवार की शाम उसे गंभीर और अचेत अवस्था में इलाज के लिए कुचिडा अस्पताल से बुर्ला हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया था, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। उसे जमनकिरा ब्लॉक अंतर्गत भुइंडेरा गांव का बताया गया है। दुष्मंत नायक मंगलवार के दिन धान बेचने के लिए जमनकिरा ब्लॉक के केनाढिपा मंडी गया था। अपराह्न के समय वह धान बिक्री के लिए आंखों की स्कैनिग के लिए कतार में खड़ा था तभी अचेत होकर गिर पड़ा। उसके सिर में गहरी चोट लगी थी। साथी किसान उसे इलाज के लिए कुचिडा अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया था। यहां इलाजरत अवस्था में बुधवार के दिन उसकी मौत हो गई। संबलपुर जिला में कोरोना के 247 नए मामले : गुरुवार, 20 जनवरी के दिन संबलपुर जिला में कोरोना संक्रमण के 247 नए मामले सामने आए। बीते दस दिनों के दौरान संक्रमण धीरे धीरे घटने लगा है और इसे लेकर जिलाधीश दिव्यज्योति परिडा और पुलिस अधीक्षक बाटुला गंगाधर ने लोगों से कोविड दिशानिर्देशों का पालन कर कोरोना संक्रमण से पूरी तरह निपटने में सहयोग करने का आव्हान किया है।

loksabha election banner

गुरुवार के दिन पश्चिम ओडिशा में सुंदरगढ़ जिला संक्रमण के 1505 मामलों के साथ सबसे ऊपर रहा। इसके बाद, बलांगीर जिला में 253, संबलपुर जिला में 247, नुंआपाड़ा जिला में 196, कालाहांडी जिला में 194, सोनपुर जिला में 180, झारसुगुड़ा जिला में 157, बरगढ़ जिला में 152, देवगढ़ जिला में 78 और बऊद जिला में 76 संक्रमित मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.