Move to Jagran APP

पुलिस ने पकड़ा नशे का जखीरा, तीन गिरफ्तार

नशे की चपेट में फंसते जा रहे संबलपुर में पुलिस के विशेष दस्ते ने नशा कारोबार का बड़ा पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा नशे के इंजेक्शन कफ सीरप व गोलियां जब्त किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 06:45 AM (IST)
पुलिस ने पकड़ा नशे का जखीरा, तीन गिरफ्तार
पुलिस ने पकड़ा नशे का जखीरा, तीन गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : नशे की चपेट में फंसते जा रहे संबलपुर में पुलिस के विशेष दस्ते ने नशा कारोबार का बड़ा पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन, गोली और कफ सीरप जब्त किया है। संबलपुर में पहले भी कई बार नशे की ऐसी खेप जब्त की जा चुकी है। लेकिन इस बार की खेप में पुलिस को भारीमात्रा में नशे के इंजेक्शन मिले हैं। बताया गया है कि रुपये की खातिर कुछ लोग युवा पीढ़ी को नशे की गर्त में ढकेलने में लगे हैं और इसमें कई भटके युवा भी सहयोग कर रहे हैं।

loksabha election banner

रविवार को अईंठापाली थाना में मीडिया से बात करते हुए एसपी संजीव अरोरा ने बताया कि नशा कारोबार का एक सरगना सुंदरगढ़ के टाऊन थाना अंतर्गत शंकरा इलाके से गिरफ्तार कर शहर लाया गया है। जबकि अन्य दो युवक स्थानीय दलाईपाड़ा और महांतीपाडा के हैं। पुलिस ने इनके पास से 49000 नशे के इंजेक्शन, 9300 नशे की गोली और 3200 कफ सीरप जब्त किया है।

अईंठापाली बस टर्मिनस इलाके में अवैध रूप से कफ सीरप और नशे की गोली बेचते दलाईपाड़ा निवासी मो. शाहिद अंसारी और महांतीपाडा के लक्ष्मीधर साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 43 बोतल कफ सीरप, नशे की 20 गोली और 2 लीटर खुला कफ सीरप जब्त किया था। थाने लाकर पूछताछ में पता चला कि उन्हें यह नशे का सामान सुंदरगढ़ के शंकरा इलाके में रहनेवाला अजय कुमार चौधरी सप्लाई करता है। ऐसे में संबलपुर पुलिस का विशेष दस्ता सुंदरगढ़ पहुंचा और वहां की पुलिस की सहायता से अजय को गिरफ्तार करने सहित उसके ठिकाने से भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन, गोली और कफ सीरप जब्त किया। एसपी ने इस सफलता के लिए विशेष दस्ते को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.