Move to Jagran APP

हीराकुद में मिले अपहृत व्यवसायी नरेश अग्रवाल

शातिरों की तलाश -अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस की तीन टीम -मामले में अभी कुछ बताने स

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 08:43 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:21 AM (IST)
हीराकुद में मिले अपहृत 
व्यवसायी नरेश अग्रवाल
हीराकुद में मिले अपहृत व्यवसायी नरेश अग्रवाल

शातिरों की तलाश

loksabha election banner

-अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस की तीन टीम

-मामले में अभी कुछ बताने से पुलिस का इनकार

---------------

संवाद सूत्र, संबलपुर : शहर के जानेमाने अपहृत व्यवसायी व बरेईपाली निवासी नरेश कुमार अग्रवाल शुक्रवार की आधी रात सही सलामत अपने घर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार, उन्हें हीराकुद से बरामद किया गया और पूछताछ के बाद परिवार के लोगों के हवाले किया गया। हालांकि पुलिस इस बारे में अधिक कुछ बताने से मना कर रही है। वहीं व्यवसायी अग्रवाल का कहना है कि अपहरणकर्ता उन्हें बेहोश कर कहां-कहां ले गए उन्हें नहीं मालूम। जब होश आया तो वे खुद को हीराकुद थाने में पाया।

जागरण ने जब इस बारे में जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. कंवर विशाल सिंह से जानने की कोशिश की तब उन्होंने केवल इतना बताया कि अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस की तीन टीम जुटी है। उनके गिरफ्तार होने के बाद इस मामले की जानकारी दी जाएगी। उधर, व्यवसायी अग्रवाल के अपहरण और उनके सही सलामत लौट आने से लोगों में खुसी है, लेकिन मामले में पड़े रहस्य को जानने के लिए सब उत्सुक्त हैं।

बता दें, व्यवसायी नरेश कुमार अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि शुक्रवार की दोपहर अपने ड्राईवर के साथ सासन गए थे। उनकी कार बाईपास के किनारे खड़ी थी। ड्राईवर कार से उतारकर निर्माण कार्य देखने गया था। वह कार का दरवाजा खोलकर बैठे थे तभी अपहरणकर्ता उनकी आंखों में कुछ स्प्रे किया और फिर बेहोश कर अपनी कार से कहीं ले गए थे।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही व्यवसायी की बरामदगी को लेकर पुलिस गतिविधि तेज कर दी गयी थी। सदर एसडीपीओ तपन महांती के साथ पुलिस बल हीराकुद के विभिन्न गांव में पहुंचकर तलाश करने लगी। ऐसे में संभव है कि अपहरणकर्ता खुद को पुलिस की पकड़ से बचाने के लिए बेहोश व्यवसायी अग्रवाल को हीराकुद एफसीआई गोदाम के निकट छोड़कर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.