Move to Jagran APP

हाइवे लुटेरों पर कहर बनकर टूट रही बरगढ़ पुलिस

बरगढ़ जिला में सक्रिय हाईवे लूटेरों की अब शामत आ गयी है। पिछले दो दिनों के दौरान पुलिस ने दो कुख्यात गिरोह को गिरफ्तार करने में सफल हुई है ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:59 AM (IST)
हाइवे लुटेरों पर कहर बनकर टूट रही बरगढ़ पुलिस
हाइवे लुटेरों पर कहर बनकर टूट रही बरगढ़ पुलिस

संसू, संबलपुर : बरगढ़ जिला में सक्रिय हाईवे लूटेरों की अब शामत आ गयी है। पिछले दो दिनों के दौरान पुलिस ने दो कुख्यात गिरोह को गिरफ्तार करने में सफल हुई है। पुलिस ने आठ डकैतों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट के रुपये, मोबाइल फोन और हथियार जब्त किया।

loksabha election banner

मंगलवार को बरगढ़ पुलिस अधीक्षक पद्मिनी साहू ने बताया कि बीते 21 और 23 अगस्त की रात, बरगढ़ टाउन थाना, सदर थाना, बरपाली थाना और अंबाभोना थाना क्षेत्र में पांच डकैती की घटना हुई थी। इसकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम डकैतों का पता लगाने की कोशिश में जुट गई। मंगलवार को इन पांचों डकैती में शामिल आठ डकैतों को नकद 1 लाख 7700 सौ रुपये, लूट के 9 मोबाइल फोन, एक महिद्रा सुपरा, दो चाकू और एक खिलौना पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया। एसपी साहू के अनुसार, इस गिरोह ने 21 अगस्त की रात बरगढ़ टाउन थाना अंतर्गत ओवर ब्रिज के निकट ठेमरा गांव के सुनील प्रधान से नकद 6000 रुपये और 2 मोबाइल फोन, अंबाभोना थाना अंतर्गत समरधरा गांव के निकट ट्रक चालक केदारनाथ साहा से नकद 15 हजार रुपये और 2 मोबाइल फोन और बरगढ़ सदर थाना अंतर्गत नुआपाली ब्रिज के निकट प्रमोद साहू और आकाश बेहरा से नकद 1 लाख 20 हजार रुपये और 3 मोबाइल फोन लूटा था। इसी तरह 23 अगस्त की रात इस गिरोह ने बरपाली थाना अंतर्गत सरंडापाली-कटापाली मार्ग पर पुरंदर कुशल और प्रेमराज तांडी से 15 हजार रुपये और 2 मोबाइल फोन और उसी रात बरगढ़ टाउन थाना अंतर्गत प्रधानपाली में पदमपुर के डॉ. अजय कुमार साहू से 9000 रुपये और मोबाइल फोन लूटा था।

--------------------

गिरफ्तार डकैत :

1- सूरज दत्ता, खजूरटिकरा, बरगढ़।

2 - जोगेश पटेल उर्फ शनि, खजूरटिकरा , बरगढ़ ।

3- बबलू प्रधान, खजूरटिकरा, बरगढ़।

4 - प्रताप सिंह, सायन, बरगढ़ सदर।

5 - आशीष गहिर, धमनामुंडा, बरगढ़ सदर।

6- मनोज सेठ, आमपाली, बरगढ़ टाउन।

7 - किशन राजहंस।

8 - बंटी पोढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.