Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने संबलपुर में सप्ताहांत शटडाउन शुरू

जिला के संबलपुर महानगर निगम समेत इसके उपनगर बुर्ला और हीराकुद के अलावा कुचिडा और रेढाखोल नगरनिकाय में शनिवार की प्रात से सप्ताहांत शटडाउन शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:13 PM (IST)
कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने संबलपुर में सप्ताहांत शटडाउन शुरू
कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने संबलपुर में सप्ताहांत शटडाउन शुरू

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला के संबलपुर महानगर निगम समेत इसके उपनगर बुर्ला और हीराकुद के अलावा कुचिडा और रेढाखोल नगरनिकाय में शनिवार की प्रात: से सप्ताहांत शटडाउन शुरू हो गया है। कोरोना संक्रमण कीचेन को तोड़ने के लिए ओडिशा सरकार ने पश्चिम ओडिशा के सात और दक्षिण ओडिशा के तीन जिलों के शहरांचलों में अनिश्चितकालीन सप्ताहांत शटडाउन और अन्य दिनों के लिए नाइट क‌र्फ्यू जारी किया है। सरकार के नाइट क‌र्फ्यू के समय परिवर्तन को लेकर शुक्रवार की सुबह से लोग असमंजस की स्थिति में रहे। बाद में संबलपुर महानगर निगम की ओर से घोषणा करते हुए बताया गया कि नाइट क‌र्फ्यू का नया समय शुक्रवार की शाम से नहीं बल्कि सोमवार की शाम 6 बजे से लागू रहेगा। इस असमंजस की वजह से शुक्रवार की शाम से पहले शहर के कई स्थानों में दूकान-बाजार बंद कर दिए गए थे।

prime article banner

साप्ताहांत के पहले दिन के शटडाउन के दौरान पुलिस की ओर से शहर के विभिन्न चौराहों और राजमार्गों पर नाकाबंदी कर जांच की गई। वाहनों को रोककर लोगों से उनके बाहर घूमने को लेकर सवाल-जवाब किया गया और बेमतलब बाहर घूमने निकले लोगों को चेतावनी देकर वापस घर लौटने को कहा गया। उधर, महानगर निगम की ओर से बताया गया है कि कोरोना का बढ़ता संक्रमण सबके लिए चिंता का विषय है। सरकार और प्रशासन इससे निपटने की कोशिश कर रही है। ऐसे में लोगों को भी इस संक्रमण से सावधान रहने और कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करने की जरुरत है। इसका उल्लंघन कर दूसरों के लिए खतरा पैदा करने वालों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.