Move to Jagran APP

अंतरराज्जीय कुख्यात चोर प्रशांत गिरफ्तार

विगत 14 अक्टूबर की रात शातिनगर के भीम भोई पार्क इलाके में रहने वाले दिलीप कुमार पाणिग्राही के घर हुई चोरी के मामले में अंतरराज्जीय कुख्यात चोर प्रशांत कराड और उसके साथ राजेंद्र साहू को अइंठापाली पुलिस ने गिऱफतार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 03:45 PM (IST)
अंतरराज्जीय कुख्यात चोर प्रशांत गिरफ्तार
अंतरराज्जीय कुख्यात चोर प्रशांत गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : विगत 14 अक्टूबर की रात शातिनगर के भीम भोई पार्क इलाके में रहने वाले दिलीप कुमार पाणिग्राही के घर हुई चोरी के मामले में अंतरराज्जीय कुख्यात चोर प्रशात कराड और उसके साथी राजेंद्र साहू को अईंठापाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इनके पास से चोरी के चार हजार रुपये और सोने की एक अंगूठी बरामद की गई है। सोमवार को अईंठापाली थाना का प्रभार संभालने वाले इंस्पेक्टर योगेश पंडा को पहले दिन ही यह बड़ी सफलता मिली।

loksabha election banner

थानेदार पंडा के अनुसार, चोरी की यह घटना 14 अक्टूबर की रात हुई थी। किसी अज्ञात चोर ने दिलीप कुमार पाणिग्राही के घर से नकद 10 हजार रुपये समेत तीन मोबाइल फोन, सोने के दो कंगन और एक अंगूठी चोरी कर फरार हो गए थे। इस चोरी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस अज्ञात चोर की तलाश में जुटी थी। रविवार को इस बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी प्रशात कराड और उसके साथी राजेंद्र साहू को गिरफ्तार कर संबलपुर लायी। प्रशात एक कुख्यात अंतरराज्जीय चोर है। मूलत: गजपति जिला के आरण उदयगिरी थाना अंतर्गत छेलीगड़ा गाव के प्रशात के खिलाफ सिलसिलेवार चोरी के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। भुवनेश्वर के कैपिटल थाना अंतर्गत पलिकिया बस्ती के राजेंद्र साहू को चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से सोने की एक अंगूठी बरामद हुई है जो शिकायतकर्ता दिलीप के घर से चुराई गयी थी। इसी तरह मुख्य आरोपी प्रशात के पास से नकद चार हजार रुपये बरामद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.