Move to Jagran APP

सड़क हादसे में 2 की मौत, कार चालक गिरफ्तार

संवादसूत्र, संबलपुर : नगर के पांचगोछिया चौक के निकट बुधवार की देर शाम सड़क हादसे में दो बाइक सवारों क

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 11:10 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 06:43 AM (IST)
सड़क हादसे में 2 की मौत, कार चालक गिरफ्तार
सड़क हादसे में 2 की मौत, कार चालक गिरफ्तार

संवादसूत्र, संबलपुर : नगर के पांचगोछिया चौक के निकट बुधवार की देर शाम सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत के मामले में पुलिस ने एक जाने माने व्यवसायी के पुत्र यशव‌र्द्धन को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ लापरवाही से सार्वजनिक मार्ग पर वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने यशव‌र्द्धन की कार को आग के हवाले कर दिया था। कार चालक यशव‌र्द्धन अमीर घराने से तालुक रखता है, ऐसे में लोगों की नजर उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर टिकी थी। पुलिस भी काफी दबाव में थी। पुलिस के कई अधिकारियो का फोन गुरुवार को घंटों स्विच ऑफ रहा और देर शाम पुलिस द्वारा यशव‌र्द्धन की गिरफ्तारी की सूचना के बाद लोगों को राहत मिली।

loksabha election banner

अईंठापाली थानेदार चितामणि प्रधान के अनुसार, बुधवार की शाम करीब 7 बजे पांचगोछिया चौक के निकट तेज रफ्तार स्कोडा कार ने सामने जाती पल्सर बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया था। इस हादसे में सदर थाना अंतर्गत ठेमरा गांव के 25 वर्षीय प्रभात कुमार साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि प्रभात के साथ बाइक में सवार धमा थाना अंतर्गत बडमाल गांव की 24 वर्षीय कमलिनी साहू की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई थी। स्कोडा कार को बुढ़ाराजा स्थित साक्षी हैंडलूम के मालिक का पुत्र यशव‌र्द्धन शहरी चला रहा था। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कार को जला दिया था। मामले की गंभीरता और लोगों के रोष को देखते हुए पुलिस ने यशव‌र्द्धन को हिरासत में लिया था और उससे पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतक प्रभात और कमलिनी स्थानीय काएंशिर स्थित मेसर्स ओम एसोसिएट में काम करते थे और रोजाना प्रभात और कमलिनी एक साथ निकलते थे। बुधवार की शाम प्रभात और कमलिनी अन्य एक सहकर्मी को छोड़ने रेमेड चौक गए थे और वहां से वापस अईंठापाली की ओर लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.