Move to Jagran APP

एक कोरोना योद्धा समेत संबलपुर में मिले 98 संक्रमित

संवाद सूत्र संबलपुर जिला में मंगलवार को कोरोना संक्रमित 98 नए मामलों के साथ कुल संख्या बढ़

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 07:11 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 07:11 PM (IST)
एक कोरोना योद्धा समेत संबलपुर में मिले 98 संक्रमित
एक कोरोना योद्धा समेत संबलपुर में मिले 98 संक्रमित

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला में मंगलवार को कोरोना संक्रमित 98 नए मामलों के साथ कुल संख्या बढ़कर 5851 हो गई है। नए संक्रमितों में स्थानीय मोदीपाड़ा इलाके का एक योद्धा भी शामिल है।

loksabha election banner

जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार मंगलवार को मिले नए संक्रमितों में सर्वाधिक 18 संक्रमित उपनगर बुर्ला के विभिन्न स्थानों के हैं, जबकि उपनगर हीराकुद से केवल चार नए मामले सामने आए। संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत साक्षीपाड़ा, अंबिरा नगर, अईंठापाली और भालूपाली से 3- 3, खेतराजपुर स्थित आरपीएफ बैरक, दानीपाली, भतरा, धनुपाली, सिदूरपंक और एएन गुहा लेन से 2- 2, रेमेड, नारदी, भवानी फील्ड, खलियाबंध, पुटीबंध, लेबर कॉलोनी, गोविदटोला, महांती पाड़ा, मोदीपाड़ा, गौड़पाड़ा, सरलाकानी, तकबा, वीएसएस कॉलोनी, कुंजेलपाड़ा, मालती गुंडेरपुर, गोपालमाल, सोनापाली, फार्म रोड, एसआरआईटी कॉलोनी, शांतिनगर, हाउसिग बोर्ड कॉलोनी और बिनाखंडी से एक एक संक्रमित मिले।

जिला के कुचिडा ब्लॉक और बक्समा से 7, धनकौड़ा ब्लॉक के चिपलिमा से एक, गेंगुटिपाली से 2, रेंगाली ब्लॉक के लईडा से 2, बामडा ब्लॉक के गोविदपुर से एक, जुजुमुरा ब्लॉक से 3, नाकटीदेऊल ब्लॉक के गौड़पाड़ा से 3, रेढ़ाखोल ब्लॉक के भरतापुर से 2 और चारमाल से 2, मानेश्वर ब्लॉक के पुजारीपाडा से एक और परमाणपुर से 2 और सासन से 3 संक्रमित मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.