Move to Jagran APP

जमनकिरा में गिरा 50 किलो वजनी ओला

मंगलवार के अपरान्ह करीब 4 बजे संबलपुर जिला के जमनकिरा ब्लॉक में करीब 50 किलो वजनी ओला गिरा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 08:19 AM (IST)
जमनकिरा में गिरा 50 किलो वजनी ओला
जमनकिरा में गिरा 50 किलो वजनी ओला

संवाद सूत्र, संबलपुर : मंगलवार के अपरान्ह करीब 4 बजे, संबलपुर जिला के जमनकिरा ब्लॉक में करीब 50 किलो वजनी ओला गिरा। गनीमत तो इस बात की है कि यह ओला एक व्यक्ति के घर के पीछे बगीचे में गिरा और कई टुकड़ों में बिखर गया। गाव के बुजुगरें की मानें तो उन्होंने अपनी सारी जिंदगी में कभी इतना बड़ा ओला नहीं देखा था।

loksabha election banner

मंगलवार के अपरान्ह अचानक मौसम का मिजाज बिगड़ गया और बादल गरजने समेत बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान, जमनकिरा ब्लॉक के टिकिलीपाड़ा पंचायत अंतर्गत बादीबाहाल गाव के धरणी छत्रिया के घर के पीछे के बगीचे में यह विशालकाय ओला गिरा। जिस समय यह ओला गिरा उस समय छत्रिया परिवार के लोग घर में थे। बगीचे में गिरे इस ओले को देख पूरा परिवार स्तब्ध रह गया और भगवान से सलामती के लिए प्रार्थना की। बारिश थमने के बाद समूचे गाव में इस ओले की खबर फैल गई और इसे देखने के लिए शताधिक लोग जमा हो गए। बरसुआं में दो किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार : आबकारी विभाग की ओर से बरसुआं रेलवे स्टेशन के पास दो किलो गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया। उसे बणई कोर्ट में पेश किया गया तथा जमानत नामंजूर होने पर उसे जेल भेज दिया गया।

लहुणीपाड़ा के गमारडीह निवासी 36 वर्षीय बीरबल ठाकुर एक बोरे में दो किलो गांजा लेकर बरसुआं रेल लाइन से होकर पैदल जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर आबकारी विभाग की टीम वहां पहुंची और उसे दबोच लिया। वह इलाके में गांजा की आपूर्ति करता था इसकी सूचना विभाग को पहले से थी। उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए विभाग की ओर से प्रयास किया जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.