Move to Jagran APP

संबलपुर में 126 दिनों में मिले 4730 संक्रमित

संवाद सूत्र संबलपुर अनलॉक-3 के बाद से बीते 126 दिनों में संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमितो

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:12 AM (IST)
संबलपुर में 126 दिनों 
में मिले 4730 संक्रमित
संबलपुर में 126 दिनों में मिले 4730 संक्रमित

संवाद सूत्र, संबलपुर : अनलॉक-3 के बाद से बीते 126 दिनों में संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4730 पर पहुंच चुकी है। कोविड दिशानिर्देशों के उल्लंघन से शहरांचल में संक्रमितों की संख्या ग्रामांचलों से अधिक हो गई है।

loksabha election banner

बता दें संबलपुर में कोरोना संक्रमण का पहला मामला अनलॉक-3 के एक दिन पहले यानि 17 मई को मिला था। गुजरात के अहमदाबाद से लौटे रेढ़ाखोल ब्लॉक के एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी। संबलपुर महानगर निगम क्षेत्र में 21 मई को दो संक्रमित मिले थे और इसी के बाद जिला प्रशासन ने लोगों को संक्रमण के प्रति सतर्क किया था, लेकिन लोगों ने कोविड दिशानिर्देशों का लगातार उल्लंघन किया। जिससे शहरांचल में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हाल यह है कि 17 मई के बाद से अब हर दिन औसतन 37 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं। संक्रमण से बचाव के लिए जिले में लॉकडाउन और शटडाउन का कोई असर नहीं हुआ।

इधर, 19 सितंबर को जिले में 154 लोग संक्रमण की चपेट में आए। हुंच गया। इनमें अधिकांश महानगर निगम क्षेत्र के हैं। संक्रमितों में पधानपाली स्थित ओडिशा शस्त्र पुलिस बल और जुजुमुरा स्थित सीआरपीएफ कैंप के एक-एक जवान, बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल के तीन योद्धा शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.