Move to Jagran APP

संबलपुर में 41 और झारसुगुड़ा जिले से मिले 16 नए संक्रमित

संबलपुर जिले में बीत 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पचास से भी नीचे दर्ज किया गया। दो माह में पहली बार संक्रमण का आंकड़ा पचास से कम दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 07:00 AM (IST)
संबलपुर में 41 और झारसुगुड़ा  जिले से मिले 16 नए संक्रमित
संबलपुर में 41 और झारसुगुड़ा जिले से मिले 16 नए संक्रमित

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिले में बीत 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पचास से भी नीचे दर्ज किया गया। दो माह में पहली बार संक्रमण का आंकड़ा पचास से कम दर्ज किया गया है। उधर, जिले में कम होते संक्रमण के बावजूद प्रखंड क्षेत्रों में टीकाकरण का कार्य जोरशोर से जारी है। इसके लिए ग्रामीणों को जागरूक भी किया जा रहा है ताकि संभावित संक्रमण की तीसरी लहर का डटकर मुकाबला किया जा सके।

loksabha election banner

जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार शनिवार को जिले से 41 संक्रमित मिले। इनमें से आठ संबलपुर महानगर निगम इलाके के जबकि अन्य 33 विभिन्न प्रखंड क्षेत्र के हैं। निगम अंतर्गत दलाईपाड़ा, सिटी स्टेशन, फाटक, खेतराजपुर, धनुपाली, गोविदटोला, मोदीपाड़ा और हीराकुद कॉलोनी से एक एक संक्रमित मिले। इसी तरह जिला के रेंगाली ब्लॉक से 11, रेढाखोल और जुमुमुरा ब्लॉक से छह-छह, धनकौड़ा ब्लॉक से चार, मानेश्वर और बामड़ा ब्लॉक से दो-दो, कुचिडा और जमनकिरा प्रखंड से एक-एक संक्रमित मिले। नए मामलों के साथ जिले में अबतक संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29,109 हो गई है। इनमें से अबतक 28,228 स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 783 संक्रमित इलाजरत हैं और अबतक 98 की मौत कोरोना से हुई है।

वहीं दूसरी ओर, झारसुगुड़ा जिले से पिछले 24 घंटे में 16 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इस अवधि में जिले की झारसुगुड़ा नगरपालिका क्षेत्र से पांच, बेलपहाड़ नगरपालिका क्षेत्र से एक तथा ब्रजराजनगर नगरपालिका क्षेत्र से दो संक्रमित मिले हैं। शहरी क्षेत्रों से आठ संक्रमित जबकि ग्रामीण क्षेत्रो से भी इतने ही संक्रमित मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.