Move to Jagran APP

हाथी के हमले में तीन घायल, एक की मौत

हमले में सर्डा गांव के खगेश्वर बा़ग लिगराज बाग और सिमन टप्पो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जमनकिरा अस्पताल लाया गया जहां मामूली रूप से घायल खगेश्वर की मलहम-पट्टी के बाद उसे छोड़ दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायल लिगराज और सिमन को बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजा गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 09:54 PM (IST)
हाथी के हमले में तीन घायल, एक की मौत
हाथी के हमले में तीन घायल, एक की मौत

संसू, संबलपुर : संबलपुर जिला के बडरमा अभयारण्य के सर्डा-पथुरिआ गांव जाने वाली सड़क के समीप एक बगीचे में कुछ लोग गुरुवार को फल-सब्जियों को जानवरों से बचने के लिए बाड़ लगा रहे थे तभी एक हाथी ने उनपर हमला कर दिया। हमले में सर्डा गांव के खगेश्वर बा़ग, लिगराज बाग और सिमन टप्पो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जमनकिरा अस्पताल लाया गया, जहां मामूली रूप से घायल खगेश्वर की मलहम-पट्टी के बाद उसे छोड़ दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल लिगराज और सिमन को बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेजा गया। हमले में लिगराज बाग के पंजरे की हड्डी टूट गई थी। बुर्ला हॉस्पिटल में इलाज के दौरान लिगराज के परिवार वाले उसे बेहतर इलाज के लिए बुर्ला के ही एक निजी नर्सिंगहोम में भर्ती कराया था, जहां शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।

loksabha election banner

डेढ़ लाख की ठगी करने का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : धमा थाना अंतर्गत बतेमुरा चौक के समीप दुकान चलाने वाले विघ्नराज साहू से डेढ़ लाख रुपये की ठगी करने वाले आरोपित नरेंद्र विभार को पुलिस ने धनुपाली इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ 27 अक्टूबर 2020 को ठगी का रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसके बाद से वह फरार था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बतेमुरा गांव के विघ्नराज साहू की दुकान है। इस दुकान में धमा थाना अंतर्गत गड़लोईसिग गांव के नरेंद्र बिभार का आना जाना था। उसने संबलपुर जिलाधीश कार्यालय में पहचान होने की बात बताकर दुकान मालिक विघ्नराज से उसकी दुकान का स्थाई पट्टा कराने का झांसा देकर नकद 40 हजार रुपए झटक लिए और फिर विघ्नराज को एक बैंक अकाउंट खोलने की सलाह देकर उसका एटीएम कार्ड और कैश क्रेडिट कार्ड भी अपने पास रख लिया। इसी बैंक अकाउंट से नरेश ने और एक लाख 10 हजार रुपये निकाल लिए। बाद में जब दुकान मालिक विघ्नराज को नरेश की करतूत का पता चला और उसने उससे अपने रुपये वापस मांगे तब वह फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.