Move to Jagran APP

दलपोष के ग्रामीणों ने किया तहसील कार्यालय का घेराव

जामसेरा पंचायत के दलपोष गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुवार को बिसरा तहसील कार्यालय का घेराव किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 04:02 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 04:02 AM (IST)
दलपोष के ग्रामीणों ने किया तहसील कार्यालय का घेराव
दलपोष के ग्रामीणों ने किया तहसील कार्यालय का घेराव

दलपोष के ग्रामीणों ने किया तहसील कार्यालय का घेराव

loksabha election banner

संसू, बंडामुंडा : बिसरा प्रखंड के जामसेरा पंचायत के दलपोष गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुवार को बिसरा तहसील कार्यालय का घेराव किया। ग्रामीणों की माने तो दलपोष गांव की गोचर जमीन पर राज्य सरकार के द्वारा एकलव्य विद्यालय का निर्माण किया जाएगा। इसके तहत निर्माण स्थल पर बाउंड्री बनाने का काम शुरू किया गया है। लेकिन इसकी जानकारी जामसेरा पंचायत क्षेत्र के किसी भी जनप्रतिनिधि को नही दी गई। यहां तक कि क्षेत्र के ग्रामीणों को भी इस संबंध में नहीं बताया गया। इससे नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने बिसरा तहसील कार्यालय पर पहुंच कर तहसीलदार ज्योत्सना साहू से मुलाकात कर उन्हें एक मांग पत्र सौंपा है। इसमें निर्माण कार्य को शुरू करने से पहले ग्रामीणों के साथ बैठक किए जाने की मांग की है। इस दौरान जिला परिषद सदस्य हालु मुंडारी, झामुमो कार्यकर्ता लेथा तिर्की समेत स्थानीय सरपंच, समिति सदस्य, वार्ड मेंबर समेत ग्रामीण मौजूद थे।

संबलपुर में भारत फाइनेंस के कर्मचारी से लूटपाट

: एक बार फिर लुटेरों ने भारत फाइनेंस के एक कर्मचारी को डरा धमकाकर उसके पास से नकद 67 हजार 680 रुपए, एक मोबाइल फोन और एक टैबलेट लूटकर फरार हो गए। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नाकटीदेऊल थाना की पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

लूटपाट की यह घटना मंगलवार की शाम की है। भारत फाइनेंस के नाकटीदेऊल शाखा में कार्यरत बऊद जिला के हरभंगा थाना अंतर्गत महालिकपाड़ा का अजीत बेहरा टांपरसिंघा और हीरालोई गांव से कंपनी का 67 हजार 680 रुपए वसूलकर वापस लौट रहा था तभी धनपुर चौक के निकट उसका पीछा करते तीन बाइक में सवार छह लुटेरों ने रोका और जबरन लूटपाट कर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.