Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर ट्रक मालिक की मौत, पथावरोध

रघुनाथपाली थाना अंतर्गत एनएच-143 के बालू घाट के धवलेश्वर चौक

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jun 2018 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 06:39 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर ट्रक मालिक की मौत, पथावरोध
ट्रक से कुचलकर ट्रक मालिक की मौत, पथावरोध

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

loksabha election banner

रघुनाथपाली थाना अंतर्गत एनएच-143 के बालू घाट के धवलेश्वर चौक पर शुक्रवार की सुबह दस पहिया ट्रक से कुचलकर एक ट्रक मालिक की मौत हो गई। इस दुर्घटना से उत्तेजित लोगों ने करीब चार घंटे तक एनएच जामकर अपनी नाराजगी जताई। लोगों ने आए दिन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी पहल करने समेत मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की। जिस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर उत्तेजित लोगों को समझाने तथा प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग का भरोसा देने के बाद यह पथावरोध खत्म किया गया।

बालूघाट के न्यू कॉलोनी के निवासी 55 वर्षीय आनंद साहु ट्रक मालिक होने के साथ-साथ ईंट-बालू व गिट्टी की सप्लाई का काम भी करते थे। शुक्रवार की सुबह सात बजे वे किसी काम से अपनी बाइक से वेदव्यास जा रहे थे। वेदव्यास जाने के क्रम में बालूघाट के धवलेश्वर चौक के पास विपरीत दिशा से आने वाले किसी दस पहिया ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वहां से फरार हो गया। दूसरी ओर घायल आनंद साहु को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इसका पता चलने से बालू घाट के धवलेश्वर चौक पर उत्तेजित लोगों ने एनएच पर दुर्घटनाओं की रोकथाम करने प्रभावी पहल करने तथा मृतक के परिजनों ने पर्याप्त मुआवजा की मांग पर पथावरोध शुरू कर दिया। इसका पता चलने से पुलिस ने हस्तक्षेप कर उत्तेजित लोगों को समझाने-बुझाने से करीब चार घंटे बाद यह रास्ता रोको आंदोलन खत्म होने से एनएच पर यातायात सामान्य हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.