Move to Jagran APP

Odisha: सुंदरगढ़ में मुठभेड़ के बाद एके-47 सहित तीन गिरफ्तार

Odisha बिहार-झारखंड के तीन अपराधियों को ओडिशा के सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत राउरकेला पुलिस ने चांदीपोष थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद घर दबोचा है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक अपराधी के पांव में गोली लगी है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 02:33 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 02:33 PM (IST)
Odisha: सुंदरगढ़ में मुठभेड़ के बाद एके-47 सहित तीन गिरफ्तार
सुंदरगढ़ में मुठभेड़ के बाद एके-47 सहित तीन गिरफ्तार। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, राउरकेला। किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे बिहार-झारखंड के तीन अपराधियों को ओडिशा के सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत राउरकेला पुलिस ने चांदीपोष थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह मुठभेड़ के बाद घर दबोचा है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक अपराधी के पांव में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपरेशन के बाद उसके पास से गोली निकाली गई है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, जबकि अन्य दो अपराधियों को पुलिस दबोचने में सफल रही है। इनके पास से एक एके-47, पिस्तौल, दस गोली बरामद की गई हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने सुंदरगढ़ के चांदीपोष क्षेत्र में नाकेबंदी की थी। इस दौरान एक आइ-20 को रोकने के लिए कहा गया तो उसमें सवार तीन अपराधियों ने पुलिस पर हथियार तान दिए। इस दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को पांव में गोली लगी। उसे पुलिस ने पहले धर दबोचा, जबकि दो अपराधी गोली चलाते हुए भागने में कोशिश करने लगे। जिन्हें राउरकेला पुलिस की टीम ने सरेंडर करने पर मजबूर करते हुए पकड़ लिया है। पकड़े गए दोनों अपराधियों को गुप्त जगह पर रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है, जबकि घायल अपराधी का इलाज चल रहा है। एके-47 से वे किस बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस कप्तान मुकेश कुमार भामो ने कहा कि पकड़े गए तीनों अपराधी झारखंड व बिहार के हैं। उनसे पूछताछ चल रही है, जिसके बाद साफ हो पाएगा कि वे कहा से एके-47 लेकर आ रहे थे। यह किसी को डिलेवरी करनी थी या फिर वह किसी खतरनाक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। पूछताछ के दौरान अहम खुलासा होने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.