Move to Jagran APP

सुंदरगढ़ जिले में पेड़ पर टंगी मिली अज्ञात युवक की लाश

कुतरा थाना अंतर्गत जाउरमाल गांव में अज्ञात युवक की लाश इमली के पेड़ पर टंगी मिली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 07:42 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 07:42 AM (IST)
सुंदरगढ़ जिले में पेड़ पर टंगी मिली अज्ञात युवक की लाश
सुंदरगढ़ जिले में पेड़ पर टंगी मिली अज्ञात युवक की लाश

जासं, राउरकेला : कुतरा थाना अंतर्गत जाउरमाल गांव में अज्ञात युवक की लाश इमली के पेड़ पर टंगी मिली। पुलिस शव को जब्त करने के साथ युवक की पहचान का प्रयास कर रही है। गुरुवार की सुबह जाउरमाल गांव के एक इमली के पेड़ पर युवक की लाश टंगी देखी गई। उसके पैर जमीन में सटे हुए थे। यह हत्या या आत्म हत्या का मामला है, स्पष्ट नहीं हो पाया है। राउरकेला स्टेशन पर लूट शिकार हुआ झारखंड का युवक नौकरी के लिए टाटा जाने के दौरान झारखंड राज्य के हजारीबाग का दीपक कुमार यादव राउरकेला स्टेशन में लूट का शिकार हो गया। लुटेरे दीपक से रुपये लूटकर फरार हो गए। झारखंड के हजारीबाग जिला के चौपारण गांव निवासी दीपक कुमार यादव ने बताया कि सुंदरगढ़ जिला के एसएन महांती प्लांट में फर्नेस तकनीशिन के रूप में कार्य करता था। वहां से काम छोड़ कर वह टाटा के डिवाइन कंपनी में काम करने के लिए ट्रेन पकड़ने राउरकेला स्टेशन पहुंचा। स्टेशन परिसर में रहने वाले तीन युवकों ने उसे धमका कर जेब से लगभग 800 रुपये लूटकर फरार हो गए। पैसे नहीं होने के कारण वह टाटा नहीं जा सका। हालांकि पार्किंग केयर टेकर सुजीत चौधरी ने उसे भूखा देख भोजन कराने के बाद ट्रेन का किराया सहित रास्ते के लिए आर्थिक मदद कर उसे टाटा रवाना किया। रेलवे के निजीकरण के विरोध में राउरकेला स्टेशन पर प्रदर्शन

loksabha election banner

भारतीय रेल के निजीकरण के खिलाफ शुक्रवार को रेलवे निजीकरण विरोधी जन अभियान ओडिशा की ओर से स्टेशन के समक्ष प्रदर्शन किया गया एवं प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। अभियान के सुंदरगढ़ जिला संयोजक विष्णु पंडा की अगुवाई में अनिल महांती, रामचंद्र साहू, सुशील बारिक, विप्लव तांती, सुभाष दंडपाट, सामंत मिश्र, अरुण महांती, शिवशक्ति साहू, शुभ्रांशु जेना की अगुवाई में सदस्या स्टेशन पहुंचे एवं प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री के नाम सौंपे गए ज्ञापन में रेल को देश की अर्थव्यवस्था की जीवनरेखा बताते हुए निजी हाथों में जाने से सुलभ सुविधा, भाड़ा वृद्धि एवं रेलवे कर्मचारियों के वेतन में कटौती एवं छंटनी की आशंका जताते हुए निर्णय को वापस लेने की मांग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.