Move to Jagran APP

सुंदरगढ़ सीडीएमओ सस्पेंड, जिलापाल को शो कॉज

मुख्यमंत्री के निजी सचिव व 5टी सचिव वी. कार्तिकेयन पांड्यन ने सुंदरगढ़ सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान अव्यवस्था देख क्षोभ प्रकट किया और जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. पंकज पटेल को निलंबित कर दिया है। उनके साथ एनएचएम निदेशक शालिनी पंडित एवं विकास आयुक्त सौरभ महापात्र भी थी। उन्होंने राउरकेला सरकारी अस्पताल का भी निरीक्षण किया एवं व्यवस्था पर संतोष जताया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 11:23 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 11:23 PM (IST)
सुंदरगढ़ सीडीएमओ सस्पेंड, जिलापाल को शो कॉज
सुंदरगढ़ सीडीएमओ सस्पेंड, जिलापाल को शो कॉज

जेएनएन, राउरकेला : सुंदरगढ़ व राउरकेला के सरकारी अस्पताल की व्यवस्था की जांच करने रविवार को पहुंचे राज्य के फाइव टी (राज्य सरकार के मिशन का नाम) के सचिव वी कार्तिकेयन पांडेयन की अगुआई में पहुंची शीर्ष अधिकारियों की टीम ने सुंदरगढ़ के सीडीएमओ पंकज पटेल को सस्पेंड जबकि सुंदरगढ़ के जिलापाल निखिल पवन कल्याण को शो कॉज जारी कर दिया। राज्य सरकार द्वारा शुरू किए गए मेरी सरकार(मो सरकार) योजना को लागू करने में विफलता का हवाला देकर उपरोक्त कार्रवाई की गयी है। जिसके बाद से जिले के सरकारी महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। टीम ने सरकारी अस्पतालों की व्यवस्था पर नाराजगी जतायी तथा मरीजों से व्यक्तिगत बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना। जिसके बाद जांच का आदेश तक जारी किया। यह टीम जिस तरह से एक्शन में दिखी उससे संभावना है कि भुवनेश्वर लौटने के बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे कुछ और कार्रवाई हो। हालांकि इससे जिले के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत अधिकारियों में भय व्याप्त है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.