Move to Jagran APP

जेएनयू में पुलिस बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन

फीस बढ़ोत्तरी का विरोध करने वाले जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय जेएनयू के विद्यार्थियों पर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ राउरकेला में अंबेडकर चौक में संयुक्त छात्र संघ की ओर से प्रदर्शन किया गया एवं विद्यार्थियों पर हमले को गणतंत्रिक राष्ट में आम लोगों के अधिकारों का हनन बताया गया तथा सरकार विरोधी नारे लगाये गये।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:20 AM (IST)
जेएनयू में पुलिस बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन
जेएनयू में पुलिस बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : फीस बढ़ोतरी का विरोध करने वाले जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ राउरकेला में आंबेडकर चौक पर संयुक्त छात्र संघ की ओर से प्रदर्शन किया गया एवं विद्यार्थियों पर हमले को गणतंत्रिक राष्ट में आम लोगों के अधिकारों का हनन बताया गया तथा सरकार विरोधी नारे लगाए गए।

loksabha election banner

डीवाइएफआइ के जिला अध्यक्ष राजकिशोर प्रधान, एएसएफ के नेता महेश्वर दीप, डीएसओ के नेता संग्राम परीडा की अध्यक्षता में आयोजित प्रदर्शन में एआइवाइएफ के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद साहू, भाग्यधर राउत, पंचानन सूना, डीवाइएफआइ के नेता मो. आरीफ, विनय यादव, सत्यम तांती, परेश महंती, कवि प्रधान, संवित स्वाईं, एसएफआइ के नेहा मिज, संगीता मुडारी, मुक्ता दास, एआइडीवाइओ के वीरेन नायक, सुभाष दंडपाट, अरुण भोई, पूर्व छात्र नेता सुरेन्द्र दास, चंद्रभानू दास, विश्वजीत माझी, प्रभात महंती आदि ने अपने विचार रखे। उन्होंने केंद्र सरकार के मानव संसाधन विभाग द्वारा जेएनयू के शुल्क बढ़ोतरी का विरोध किया गया। देश भर के मेधावी छात्रों को परेशान किया जा रहा है। विरोध करने वालों पर पुलिस बर्बरता की तीखी निदा की। सरकार की ओर से फीस को वापस लेने तथा गणतंत्र के विरोध करने वालों का दमन रोकने की मांग की। ऐसा नहीं करने पर छात्र संगठनों की ओर से देश भर में आंदोलन करने की चेतावनी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.