Move to Jagran APP

पुलिस की सुरक्षा में अब घर जाएंगे राउरकेला के सोना कारोबारी

चार दिन के अंतराल में अपराधियों द्वारा राउरकेला जिला पुलिस अंर्तगत ब्राह्मणीतरंग और रघुनाथपाली थाना अंचल में दो ज्वेलर्स पर हुए हमला के बाद पुलिस हरकत में आ गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 10:02 PM (IST)
पुलिस की सुरक्षा में अब घर जाएंगे राउरकेला के सोना कारोबारी
पुलिस की सुरक्षा में अब घर जाएंगे राउरकेला के सोना कारोबारी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : चार दिन के अंतराल में अपराधियों द्वारा राउरकेला जिला पुलिस अंर्तगत ब्राह्मणीतरंग और रघुनाथपाली थाना अंचल में दो ज्वेलर्स पर हुए हमला के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। इन अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

loksabha election banner

इस संबंध में अतिरिक्त एसपी मोहन पानी कारुआ ने बताया कि चार दिन के अंतराल में हुए ज्वेलर्स पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। इसमें वेदव्यास निवासी निर्मला सोनी अभी गंभीर रूप से बुर्ला मेडिकल में इलाजरत है। जबकि दूसरे कारोबारी की मौत हो गई है। इन अपराधियों को पकड़ने के लिए एसपी के. शिवा सुब्रमणी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। साथ ही शहर के जितने भी छोटे सोना व्यापारी हैं जो रोजाना दुकान से गहने समेत अन्य सामग्री ले जाते है। वे कारोबारी अब अपने अंचल के थानों में इसकी सूचना देंगें। ताकि दुकान बंद करने के बाद उन ज्वेलर्स को सुरक्षा के तहत गश्ती टीम सही सलामत घर तक पहुंचाएगी।

अतिरिक्त एसपी ने कहा कि इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। साथ ही फ्लाई ओवर ब्रिज में लगे हाई पावर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, वेदव्यास में ज्वेलर्स की पत्नी और एसटीआइ फ्लाई ओवर में सोना कारोबारी पर हमला करने वाले एक ही गिरोह के अपराधी है। प्राथमिक जांच में घटनास्थल से मिली गोली और खोखा समेत अन्य कई मामले एक समान पाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.