Move to Jagran APP

आरएस कॉलोनी दो दिन के लिए शटडाउन

बंडामुंडा के आरएस कॉलोनी में दो आशा कर्मी और एक सफाई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरपंच रवि माझी ने कॉलोनी के ए व बी ब्लॉक को दो दिन लिए शटडाउन घोषित कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:49 PM (IST)
आरएस कॉलोनी दो दिन के लिए शटडाउन
आरएस कॉलोनी दो दिन के लिए शटडाउन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बंडामुंडा के आरएस कॉलोनी में दो आशा कर्मी और एक सफाई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरपंच रवि माझी ने कॉलोनी के ए व बी ब्लॉक को दो दिन लिए शटडाउन घोषित कर दिया है। इस दौरान यहां दुकान, बाजार, सरकारी, गैर सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे तथा लोगों के आने जाने पर रोक लगाई गई है। चैयरमैन जीतू महतो ने उपजिलापाल विश्वजीत महापात्र से आग्रह किया था कि बंडामुंडा पंचायत के आरएस कॉलोनी को शटडाउन किया जाए। लेकिन उपजिलापाल से कोई जवाब नही मिला। इसी कोरोना संक्रमितों के सामने आने के बाद लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर सरपंच रबि माझी ने दो दिन शट डाउन करने का निर्णय लिया। कोट

loksabha election banner

पिछले दिनों हमारे अंचल में आशा कर्मी और सफाई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसे देखते हुए आरएस कॉलोनी के ए और बी ब्लॉक को दो दिन के लिए शटडाउन कर दिया गया है।

- रवि माझी, सरपंच बंडामुंडा पंचायत नियम के उल्लंघन में दो दुकानें सील :

कोरोना को लेकर जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करते पकड़े जाने पर बणई की दो दुकानों को सील किया गया। मास्क नहीं पहनने पर लोगों से जुर्माना वसूला गया है। बणई उपजिलापाल प्रदीप डांग, तहसीलदार सुशील कुजूर, बीडीओ संतोष साहू ने पुलिस के साथ विभिन्न क्षेत्रों में जाकर जांच की। शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने एवं मास्क का इस्तेमाल नहीं करने पर स्टूडियो व बिजली की दुकानों को किया गया। केनरा बैंक के पास दो दुकानदारों से भी तीन हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। नियमों का पालन कराने के लिए धरपकड़ और तेज करने की बात बीडीओ संतोष कुमार साहू ने कही है। बणई साप्ताहिक बाजार में बाहरी लोगों के आने पर प्रतिबंध : कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण बणई साप्ताहिक बाजार में बाहरी लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। सोमवार एवं गुरुवार को लगने वाले इस बाजार में बाहर से बड़ी संख्या में व्यापारी आकर कारोबार करते हैं। सरपंच बसंत नायक ने अपनी क्षमता का इस्तेमाल करते हुए यह निर्णय लिया। स्थानीय किसान ही अपनी सब्जी व अन्य सामग्रियां लाकर बेच सकेंगे। रोड के किनारे अस्थाई दुकानदारों पर भी रोक लगी है। शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.