Move to Jagran APP

आरएमसी ने शुरू की सहयोग की लाठी से कोरोना को मात देने की मुहिम

महानगर निगम ने राउरकेला में एक जनसंपर्क अभियान शुरू किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 12:52 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 12:52 AM (IST)
आरएमसी ने शुरू की सहयोग की लाठी से कोरोना को मात देने की मुहिम
आरएमसी ने शुरू की सहयोग की लाठी से कोरोना को मात देने की मुहिम

जागरण संवाददाता, राउरकेला: महानगर निगम ने राउरकेला में एक जनसंपर्क अभियान शुरू किया है। इसका उद्देश्य लोगों के सहयोग से कोरोना महामारी को मात देना है। इसके तहत शुक्रवार को महानगर निगम के आयुक्त दिव्यज्योति परीडा ने शहर के बुद्धिजीवी, सामाजिक संगठन एवं मंच से जुड़े लोगों से ऑनलाइन बातचीत की। उन्होंने आगे भी इसे जारी रखने की बात कही है।

loksabha election banner

शुक्रवार को वर्चुअल सेमिनार में राउरकेला चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, जामा मस्जिद के इमाम मोहम्मद इश्तियाक, सीडब्ल्यूएस के फादर बेनिचन के पीटर, हनुमान वाटिका के रामश्री पांडे, शक्ति क्लब के मिहिर महापात्रा, साई परिवार के भारत चंद्र दास, आंखी सामाजिक संगठन के अविनाश कुमार, राउरकेला स्टील प्लांट रिटायर्ड इंप्लाइज यूनियन के अभय कुमार दास समेत अन्य गणमान्य ने इसमें हिस्सा लिया। इसमें देश के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले वृद्ध लोगों के स्वास्थ्य, कोविड और अन्य संबंधित बीमारियों की जानकारी, महानगर निगम क्षेत्र में लोगों में जागरूकता पैदा करने पर चर्चा हुई। इसके लिए राउरकेला महानगर निगम के आयुक्त दिव्यज्योति परीडा ने शहर के नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं से प्रशासन की मदद करने की अपील की। विशेष रूप से, विभिन्न स्वैच्छिक और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने स्वेच्छा से कुछ स्वयंसेवकों को अपने-अपने क्षेत्रों, महानगर निगम के वाट्सएप नंबर - 7846806035 में कोविड के प्रबंधन में सहायता करने की जिम्मेदारी लेंगे। कोविड मॉनीटर अपने क्षेत्र में संक्रमित लोगों एवं परिवारों की देखभाल करेंगे। यदि होम आइसोलेशन में रहने वाले लोगों की स्थिति बिगड़ती है, तो तुरंत हेल्पलाइन नंबर 7655002259 के बारे में आपात सूचना के लिए हेल्पलाइन नंबर - 7847054165 पर संपर्क करें। इसी तरह, अगर राउरकेला महानगर निगम को बुजुर्गों या अन्य बीमारियों से पीड़ित लोगों के बारे में सूचित किया जाता है, तो प्रशासन की ओर से सहायता दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.