सबको भायी लक्ष्मीप्रिया पात्र की देश के नाम एक रंगोली

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इस्पात इंग्लिश मीडियम स्कूल सेक्टर-20 में कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:07 PM (IST)
सबको भायी लक्ष्मीप्रिया पात्र की देश के नाम एक रंगोली

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में इस्पात इंग्लिश मीडियम स्कूल, सेक्टर-20 में कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका विषय देश के नाम एक रंगोली सजाओ था। मुख्य महा प्रबंधक (टीए एवं सीएसआर) एके नायक ने समापन सत्र की अध्यक्षता की और प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर महाप्रबंधक प्रभारी (एसडब्ल्यू, पीएच, क्रीडा) बीके राउत सहित संयंत्र के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। सामुदायिक केंद्र, सेक्टर-16 से टाउन इंजीनियरिग के श्रंजन कुमार कुस्मेर की धर्मपत्नी लक्ष्मी प्रिया पात्र प्रतियोगिता की विजेता के रूप में उभरीं। प्लेट मिल के चित्रसेन खंडुवाल की धर्मपत्नी सस्मिता खंडुवाल तथा बोलनी लौह खदान, टेनसा के पांडव कुमार माझी की धर्मपत्नी चुड़ामणि मुर्मू ने क्रमश: दूसरा और तीसरा पुरस्कार जीता। निर्णायक मंडल में उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी (टाउन इंजीनियरिग-जन स्वास्थ्य) डा. दीपा लावांगारे, वरिष्ठ प्रबंधक (कार्मिक) ज्योति ओड़या एवं आईईएमएस, सेक्टर- 20 के कला शिक्षक मनोज कुमार चौधरी शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन सहायक प्रबंधक (क्रीडा) रघु पाढ़ी ने किया।

गौरतलब है कि प्रतियोगिता दो चरणों में आयोजित की गई थी। प्रारंभिक दौर स्टील टाउनशिप के सभी 15 सामुदायिक केंद्रों के साथ-साथ ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस में आयोजित किया गया था। जिसमें 200 से अधिक व्यक्तियों ने भाग लिया था। प्रत्येक केंद्र के प्रथम पुरस्कार विजेताओं ने शुक्रवार को आयोजित शीर्ष स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतिभागियों को वेबसाइट पर अपनी रंगोली की तस्वीरें अपलोड करके ऑनलाइन मोड में संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा आयोजित देश के नाम एक रंगोली सजाओं प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept