Move to Jagran APP

पुलिस ने हाथीबाड़ी बाजार से ग्रामीणों को खदेड़ा

सुंदरगढ़ जिले के नुआगांव ब्लाक अंतर्गत हाथीबाड़ी पंचायत क्षेत्र में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण सरपंच विनोद देहुरी ने क्षेत्र को तीन मई तक के लिए शटडाउन घोषित किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:55 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 09:55 PM (IST)
पुलिस ने हाथीबाड़ी बाजार से ग्रामीणों को खदेड़ा
पुलिस ने हाथीबाड़ी बाजार से ग्रामीणों को खदेड़ा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के नुआगांव ब्लाक अंतर्गत हाथीबाड़ी पंचायत क्षेत्र में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण सरपंच विनोद देहुरी ने क्षेत्र को तीन मई तक के लिए शटडाउन घोषित किया है। इसके बावजूद गुरुवार को हाथीबाड़ी बाजार में ग्रामीणों की भीड़ लगने पर पुलिस-प्रशासन की ओर से उन्हें बलपूर्वक खदेड़ा गया। हाथीबाड़ी पंचायत क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के कारण सरपंच विनोद देहुरी के द्वारा सोमवार शाम से क्षेत्र को सात दिन तक शटडाउन रखने की घोषणा की गई तथा माइक से प्रचार कर लोगों को घरों में ही रहने, सरकारी व गैर सरकारी कार्यालय, दुकान बाजार बंद रखने, लक्षण पाए जाने पर जांच कराने तथा चिकित्सकीय सुविधा के लिए पंचायत कार्यालय से संपर्क करने को कहा गया है। इस दौरान पंचायत क्षेत्र में बाहरी लोगों के प्रवेश पर भी पाबंदी होने एवं उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी। इसके बावजूद गुरुवार को इसका उल्लंघन करते हुए लोग बाजार में पहुंच गए। दोपहर को इसकी सूचना मिलते ही हाथीबाड़ी पुलिस एवं प्रशासन की टीम वहां पहुंची और लोगों को खदेड़ा। छेंड एसबीआइ शाखा दो मई तक

loksabha election banner

शटडाउन : राउरकेला महानगर निगम क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की छेंड कालोनी शाखा को दो मई तक के लिए शटडाउन कर दिया गया है। कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद निगम की ओर से यह कदम उठाया गया है। संक्रमित लोगों से घरों में क्वारंटाइन रहकर इलाज कराने तथा जरूरी होने पर हेल्पलाइन से संपर्क करने का अनुरोध किया गया है।

निगम की ओर से कहा गया है कि संक्रमित कर्मियों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है एवं नगर निगम की हेल्थ रिस्पांस टीम के द्वारा घरों में ही उन्हें दवा व स्वास्थ्य की जांच की व्यवस्था की गई है। उन्हें किसी तरह की असुविधा होने पर नगर निगम के कोविड हेल्पलाइन नंबर से संपर्क करने को कहा गया है। इसके अलावा इन कर्मियों के संपर्क में आए लोगों से लक्षण नजर आने पर अपनी जांच कराने का परामर्श दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.