श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए वंशीधर साहू ने दिए 1,01, 111 रुपये

सेक्टर-छह इलाके में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता वंशीधर साहू ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 101 111 रुपये निधि समर्पण किया।

JagranPublish: Fri, 12 Feb 2021 09:46 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 09:46 PM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए वंशीधर साहू ने दिए 1,01, 111 रुपये

जासं, राउरकेला : सेक्टर-छह इलाके में रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता वंशीधर साहू ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 1,01, 111 रुपये निधि समर्पण किया। राउरकेला महानगर निगम क्षेत्र के सह संयोजक गोदावरीश शतपथी ने उन्हें श्रीराम मंदिर की तस्वीर देकर उन्हें सम्मानित किया। सेक्टर-6 एच-113 निवासी वंशीधर साहू ने परिवार वालों की मौजूदगी में निधि समर्पण किया। इस मौके पर महानगर निधि प्रमुख उपेन्द्र कुमार दास, नगर कार्यवाह युधिष्ठिर महंतो, बीएमएस के अध्यक्ष हिमांशु बल, प्रदीप कुमार साहू, परमानंद किस्को, सुरेन्द्र कुमार शतपथी समेत अन्य लोग मौजूद थे। रिंकू शर्मा के हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई हो : राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में शामिल नई दिल्ली के युवक रिकू शर्मा की हत्या पर विश्व हिन्दू परिषद की ओर से क्षोभ प्रकट किया गया है। विहिप के नेता शांतनु कुसुम ने इस हत्याकांड में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही उन्हें सजा दिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर राष्ट्रीयता का प्रतीक है एवं इसके निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुमति मिली है। राम मंदिर निर्माण के लिए देश भर में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। रिकु शर्मा भी जन जागरण व निधि समर्पण अभियान में शामिल था। उसकी जघन्य हत्या करने वालों को किसी हाल में नहीं छोड़ा जाना चाहिए। उन्होंने अभियान में शामिल लोगों को सुरक्षा देने की भी मांग की है। रगुड़ा लैंपस में किसानों ने जड़ा ताला : बणई ब्लाक अंतर्गत रुगुड़ा लैंपस से टोकन मिलने के बाद भी धान नहीं खरीदने से क्षुब्ध किसानों ने लैंपस के समक्ष प्रदर्शन करने के साथ ताला जड़ दिया। गांव के गौतम किसान, परमानंद पात्र, बुद्धदेव साहू, भिखारीचरण स्वाईं, कृपा माझी, लक्ष्मण नायक, भरत कुमार साहू, कृष्ण चंद्र छेंडुआ, नरोत्तम नायक, किशोर चंद्र नायक, लवंगलता कुंवर, अहल्या नायक, ज्योति मंजरी साहू, कुमुदिनी माझी, ईश्वर साहू आदि लोग शामिल थे। उन्होंने मौजूद कर्मचारियों से पहले बातचीत की पर समस्या का समाधान नहीं निकलने पर लैंपस में ताला जड़ दिया। सूचना मिलने पर बणई तहसीलदार सुशील कुजूर, एआरसीएस निरीक्षक मोनक साहू, लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस के साथ वहां पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत करने के साथ ताला खुलवाया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept