Move to Jagran APP

बणई तहसीलदार को गुरुंडिया का अतिरिक्त प्रभार

ओडिशा में तहसीलदारों के तबादले में गुरुंडिया तहसीलदार प्रीतिपर्णा मिश्र का कुजंग ब्लाक में तबादला हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 10:00 PM (IST)
बणई तहसीलदार को गुरुंडिया का अतिरिक्त प्रभार
बणई तहसीलदार को गुरुंडिया का अतिरिक्त प्रभार

जासं, राउरकेला : ओडिशा में तहसीलदारों के तबादले में गुरुंडिया तहसीलदार प्रीतिपर्णा मिश्र का कुजंग ब्लाक में तबादला हुआ है। उनका पद रिक्त होने के कारण सरकार व प्रशासन के निर्देश पर बणई के तहसीलदार सुशील कुमार कुजूर ने अतिरिक्त प्रभार लिया। प्रीतिपर्णा मिश्र ने उन्हें यह पदभार सौंपा। सुशील कुमार कुजूर अब बणई के साथ गुरुंडिया के तहसीलदार का पदभार भी संभालेंगे। इसी तरह बणई के बीडीओ संतोष कुमार साहू का अनुगुल जिला के आठमल्लिक ब्लाक में तबादला हुआ है। जिला प्रशासन की ओर से उनकी जगह अतिरिक्त बीडीओ प्रशांत कुमार पंडा को प्रभार सौंपा गया है। क्रीड़ा संसद से सटकर बनीं दुकानों को हटाया गया : सुंदरगढ़ जिला क्रीड़ा संसद से सटकर बनी 10 दुकानों को जिला प्रशासन के निर्देश पर हटाया गया। उपजिलापाल अभिमन्यु बेहरा की उपस्थिति में यह कार्रवाई की गई। जिला प्रशासन की सहायता से क्रीड़ा संसद के विकास का काम शुरू किया गया है। यहां बनी दुकानें इसमें बाधक बन रही थी जिस कारण इन्हें हटाने का निर्णय लिया गया था। यहां उन्नत तथा आधुनिक क्रीड़ा प्रांगण का निर्माण करने की योजना है। प्रशासन की ओर से पुनर्वास का भरोसा मिलने के बाद दुकानदारों ने भी इसमें सहयोग किया। प्रशासन की ओर से पोकलेन लगाकर दुकानों को ढहा दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस ने घोघड़ मंदिर में शादी रुकवाई : कोराना संक्रमण बढ़ने के कारण सरकार की ओर से लाकडाउन एवं शटडाउन लगाया गया है। इस बीच कांसबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत घोघड़ मंदिर में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को वहां से वापस घर भेज दिया। बड़गांव के सहाजबहाल के युवक की शादी चक्रधरपुर क्षेत्र की युवती के साथ तय की गई थी। घोघड़ मंदिर में दोनों पक्ष के कुछ लोग शादी कराने के लिए पहुंचे थे। इसकी सूचना मिलने पर चौकी अधिकारी विजय कुमार सिंह वहां पहुंचे और दोनों पक्ष के लोगों को वहां से वापस भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.