Move to Jagran APP

महिला को झांसे में लेकर सोने की चेन मंगल सूत्र ले उड़े उचक्के

पावर हाउस रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के निकट गुरुवार को बाइक सवार दो उचक्के एक बुजुर्ग महिला को पुलिस का भय दिखाकर उनकी सोने की चेन व मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 01:50 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:16 AM (IST)
महिला को झांसे में लेकर सोने की चेन मंगल सूत्र ले उड़े उचक्के
महिला को झांसे में लेकर सोने की चेन मंगल सूत्र ले उड़े उचक्के

जासं, राउरकेला : पावर हाउस रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के निकट गुरुवार को बाइक सवार दो उचक्के एक बुजुर्ग महिला को पुलिस का भय दिखाकर उनकी सोने की चेन व मंगलसूत्र लेकर फरार हो गए। हालांकि इस संबंध में किसी तरह की शिकायत थाना में नहीं दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार, गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे उदितनगर थाना अंतर्गत पंड़ा कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय एक महिला कुछ खरीदारी करने बाजार जा रही थी। बैंक ऑफ बडौदा के निकट बाइक में आए दो युवकों ने उन्हें रोककर आगे पुलिस जांच चलने की बात कही। कहा कि गले में अधिक सोने के गहने पहनने पर पुलिस गिरफ्तार कर रही है। महिला को गहने उतार कर देने एवं पैकेट में रखकर लौटाने की बात युवकों ने कही। महिला युवकों की बातों में आ गई और अपने गले से चेन व मंगलसूत्र उतार युवकों को दे दिया। युवक महिला को एक पैकेट देकर आगे बढ़ लिए। महिला ने पैकेट को खोलकर देखा तो उसमें चेन और मंगलसूत्र नहीं मिलने पर शोर मचाया लेकिन तबतक दोनों युवक फरार हो चुके थे। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उदितनगर थाना की पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आने की बात पुलिस की ओर से कही गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.