Move to Jagran APP

पुलिस चौकी के समक्ष वाहनों की अवैध पार्किंग

स्मार्ट सिटी राउरकेला के न्यू बस स्टैंड परिसर स्थित पुलिस चौकी के पास वाहनों की अवैध पार्किंग होने से लोगों के साथ-साथ दुकानदार परेशान हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 08:38 AM (IST)
पुलिस चौकी के समक्ष वाहनों की अवैध पार्किंग
पुलिस चौकी के समक्ष वाहनों की अवैध पार्किंग

जागरण संवाददाता, राउरकेला : स्मार्ट सिटी राउरकेला के न्यू बस स्टैंड परिसर स्थित पुलिस चौकी के पास वाहनों की अवैध पार्किंग होने से लोगों के साथ-साथ दुकानदार परेशान हो रहे हैं। इस ओर न तो पुलिस और ना ही आरडीए द्वारा कदम उठाए जाने से लोगों में रोष देखा जा रहा है।

loksabha election banner

बस स्टैंड में यात्रियों एवं आम लोगों की सुविधा के मद्देनजर अलग अलग जगह पार्किंग के लिए निर्धारित की गई है। यात्रियों के साथ-साथ बस पार्किंग, स्टैंड, चार व तीन पहिया वाहन पार्किंग, दोपहिया वाहनों के लिए अलग-अलग जगह निर्धारित है ताकि व्यवस्था बनी रहे एवं लोगों को परेशानी न हो। लेकिन बस स्टैंड परिसर में मौजूद पुलिस चौकी के पास खाली जगह पर लंबे समय से खराब वाहनों को खड़ा किया जा रहा है। एक तरह से बस मालिकों के द्वारा इस जगह पर कब्जा कर लिया गया है। नया बस स्टैंड क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस चौकी की स्थापना की गई है। यहां एक एएसआइ, दो हवलदार, एक महिला कांस्टेबल, सात कांस्टेबल नियोजित हैं। उनके सामने अवैध पार्किंग होने के बावजूद इन्हें हटाने के लिए पहल नहीं की जा रही है। बस स्टैंड आने वालों के वाहन पार्किंग के लिए जगह नहीं होने के कारण बाहर खड़ा करने के लिए विवश होना पड़ रहा है। आटो के लिए भी यहां जगह निर्धारित है पर उनके लिए भी जगह नहीं बच रही है, इस कारण उन्हें बिसरा चौक में आटो खड़ा करना पड़ता है। स्थानीय लोगों ने नगर निगम प्रशासन से इस ओर त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.