Move to Jagran APP

बोलेरो जीप पेड़ से टकराई, चालक की मौत, छह जख्मी

सुंदरगढ़ जिला के तलसरा थाना अंतर्गत सबडेगा अग्निशमन विभाग कार्यालय के पास रविवार के पूर्वाह्न करीब 11 बजे तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 09:46 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 09:46 PM (IST)
बोलेरो जीप पेड़ से टकराई, चालक की मौत, छह जख्मी
बोलेरो जीप पेड़ से टकराई, चालक की मौत, छह जख्मी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिला के तलसरा थाना अंतर्गत सबडेगा अग्निशमन विभाग कार्यालय के पास रविवार के पूर्वाह्न करीब 11 बजे तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में चालक की मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। सभी लोग झारसुगुड़ा से पिकनिक मनाने के लिए बालीशंकरा के घोघड़ कनाकुंड जा रहे थे। पुलिस वाहन को जब्त करने के साथ ही इसकी जांच कर रही है।

loksabha election banner

झारसुगुड़ा से लोग पिकनिक के लिए बालीशंकरा के घोघड़ा कोनाकुंड के लिए निकले थे। सबडेगा से गुजरने के दौरान अग्निशमन विभाग कार्यालय के पास बोलेरो के टायर की हवा निकलने से चालक ने संतुलन खो दिया एवं गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। इससे बोलेरो चालक बिट्टू महाराज की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में बोलेरो का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया एवं उसमें सवार प्रदीप मोर, खुशी अग्रवाल, कुनाल मोर, कैलाश मोर, दिशा अग्रवाल व रोशनी मोर को चोट लगी। इसकी सूचना पाकर अग्निशमन विभाग कर्मी तत्काल वहां पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजने का प्रबंध किया। सभी को प्राथमिक इलाज के बाद सुंदरगढ़ जिला मुख्य चिकित्सालय रेफर किया गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। डमरेता में तालाब के किनारे से नवजात का शव बरामद : बंडामुंडा थाना अंतर्गत डुमरेता स्थित तालाब किनारे रविवार को एक नवजात का शव पुलिस ने बरामद किया। सुबह लोगों ने डूमेरता तालाब के पास झाड़ी के बीच से नवजात बच्चे का शव पड़ा देख इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पहुंची बंडामुंडा थाना की पुलिस ने बच्चे का शव जब्त किया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृत बच्चा करीब दो से तीन दिनों तक उक्त तालाब में तौलिया में लिपटा तैरता रहा। इस कारण बच्चे का शरीर फूल गया है। बच्चा तौलिया से लिपटा हुआ था तथा उसने कपड़ा पहना हुआ था। मृत शिशु 2 से 3 महीने का होने का अनुमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.