Move to Jagran APP

युवती का अधजला शव बुर्ला मेडिकल भेजा गया

शंकरापोष अंचल के रानीबुड़ा जंगल से गुरुवार को युवती का अधजला शव पुलिस द्वारा बरामद किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:31 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:31 AM (IST)
युवती का अधजला शव बुर्ला मेडिकल भेजा गया
युवती का अधजला शव बुर्ला मेडिकल भेजा गया

संसू, राउरकेला : शंकरापोष अंचल के रानीबुड़ा जंगल से गुरुवार को युवती का अधजला शव पुलिस द्वारा बरामद किया गया था। बड़गांव के तहसीलदार व मजिस्ट्रेट विनय कुल्लू तथा थाना अधिकारी भगवान पुजारी सुंदरगढ़ की साइंटिफिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शव को बरामद करने के साथ छानबीन शुरू की गई थी। पोस्टमार्टम के लिए उसे बुर्ला मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। आरजीएच में वृद्ध की मौत : राउरकेला सरकारी अस्पताल में बीमार हालत में भर्ती कराए गए वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। वेदव्यास में सड़क के किनारे वह पड़ा था जिसे अस्पताल भेजा गया था। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। विगत 6 जनवरी को वेदव्यास में मिले वृद्ध ने अपना नाम रवीन्द्र दास बताया था। पता ठिकाना नहीं मिल पाया था। अस्पताल में भर्ती करने के बाद इलाज चल रहा था जहां उसकी मौत हो गई। पहचान नहीं होने के कारण शव को अस्पताल में ही रखा गया है। बिजली के खंभे से टकराई कार, क्षतिग्रस्त : हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत जाहिरटोली- गेटीटांगर मार्ग में तेज रफ्तार कार 33 केवी बिजली के खंभे से टकरा गई। इससे कार क्षतिग्रस्त होने के साथ ही खंभा हिल गया। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। बिजली खंभा क्षतिग्रस्त होने से इलाके में कुछ समय के लिए बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। खंभे को ठीक करने के बाद क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति सामान्य हो पाई। बणई में धान लदे ट्रक के पलटने से चार लोग जख्मी : बणई थाना अंतर्गत नरेन्द्र गांव कुचिडा मार्ग में जीविका बलानी के पास धान लदे ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार चार लोग जख्मी हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, कुंडेइडीहा पंचायत से धान लेकर ट्रक रमलेई स्थित राइस मिल की ओर जा रहा था। वाहन की गति तेज होने के कारण चालक ने संतुलन खो दिया एवं उसके पलट जाने से चार लोग जख्मी हो गए। ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही बणई थाना अधिकारी वरुण कुमार नायक वहां पहुंचे तथा वाहन को जब्त कर मामले की छानबीन शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.