Move to Jagran APP

नवरंगपुर में पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

सुंदरगढ़ सदर थाना क्षेत्र के नवरंगपुर गांव में सौतन लेकर घर में आने पर पत्नी के साथ झगड़ा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 10:14 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 10:14 PM (IST)
नवरंगपुर में पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या
नवरंगपुर में पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ सदर थाना क्षेत्र के नवरंगपुर गांव में सौतन लेकर घर में आने पर पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। मामला थाना पहुंचने पर समझा बुझा कर दोनों को घर भेज दिया गया था। रात को शराब के नशे में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही आरोपित पति को गिरफ्तार कर इसकी जांच कर रही है।

loksabha election banner

नवरंगपुर गांव निवासी राजू एक्का शराब के नशे में रहता था। मंगलवार को वह गांव की एक विवाहिता को लेकर घर आया और उसे पत्नी के रूप में रखने की जिद करने लगा। इसी बात को लेकर पत्नी नियती एक्का के साथ उसका विवाद हो गया। इसके बाद पत्नी थाना चली गई। राजू भी उसके पीछे-पीछे थाना गया। यहां समझा बुझा कर पुलिस द्वारा दोनों को घर भेज दिया गया। रात को फिर दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। गुस्से में राजू कुल्हाड़ी लेकर आया और उस पर वार कर दिया। इससे नियती की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पड़ोस के लोगों को इसका पता न चले इसके लिए वह घर से बाहर जाकर सो गया। सुबह लोगों को इसका पता चला। इसके बाद सदर थाना को सूचना दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा आरोपित को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है। शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पिता ने बेटे का घर जलाया : शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर शराबी पिता द्वारा बेटे का घर जलाने का मामला सामने आया है। बुधवार को बेटे राजू नायक द्वारा इस संबंध में जलदा पुलिस चौकी में शिकायत किए जाने पर पुलिस ने आरोपित पिता विश्वनाथ नायक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। घटना 6 दिसंबर की शाम साढ़े पांच बजे की है। देवगांव के बंगाली बस्ती निवासी आरोपित विश्वनाथ ने अपने बेटे से शराब पीने के लिए पैसा मांगा था। लेकिन बेटे द्वारा शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर उसने घर में आग लगा दी। इससे कूलर, टीवी समेत घर का अन्य सामान जलकर खाक हो गया। बुधवार को घर लौटने पर राजू ने अपने पिता के विरुद्ध चौकी में शिकायत दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.