Move to Jagran APP

कार मालिक को देना पड़ा तीन लाख का मुआवजा

लाठीकटा ब्लाक के गोटीदरह के निकट कार की चपेट में आने से जामटोली गांव निवासी 25 वर्षीय महावीर खेस की मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 07:24 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 07:24 AM (IST)
कार मालिक को देना पड़ा तीन लाख का मुआवजा
कार मालिक को देना पड़ा तीन लाख का मुआवजा

जासं, राउरकेला : लाठीकटा ब्लाक के गोटीदरह के निकट कार की चपेट में आने से जामटोली गांव निवासी 25 वर्षीय महावीर खेस की मौत हो गई थी। कार मालिक से तीन लाख मुआवजा व अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रुपये नकद देने के बाद परिवार के लोग शांत हुए।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, लाठीकटा ब्लाक के अरदा गांव के झराबहाल टोला निवासी महावीर खेस आइडीएल के महावीर फेरो में मजदूर था। गुरुवार की शाम को वह ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहा था। रास्ते में गोटीदरहा के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने पथावरोध किया एवं मुआवजे की मांग की। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर मामला दर्ज किया है। कार मालिक से मुआवजा पर सहमति बनने के बाद स्वजन शव उठाने को राजी हुए। कुतरा में ट्रक से टकराई कार, चालक जख्मी : कुतरा थाना अंतर्गत गमारडीह चौक में कार की भिड़ंत ट्रक से हो गई। इससे उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। ट्रक आगे जा रहा था। आगे निकलने के क्रम में कार के चालक ने संतुलन खो दिया और गाड़ी ट्रक से जा टकराई। इसमें कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चालक को चोट लगी है एवं इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर दुघटनाजनित मामला दर्ज किया है। राजामुंडा में ट्रांसफार्मर से तेल व क्वाइल की चोरी : लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत राजामुंडा बिजली सब स्टेशन से अज्ञात लोगों ने ट्रांसफार्मर से तेल और उसमें लगे क्वाइल की चोरी कर ली। इस संबंध में थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है। इलाके में ट्रांसफार्मर से क्वाइल व तेल की चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। हाल में टेटेंगागिड़ा व मोहुलडीहा सब स्टेशन के ट्रांसफार्मर सहित बणई सब स्टेशन के दो ट्रांसफार्मर का तेल व क्वाइल की चोरी हो चुकी है। चोरी की इस तरह की घटना से बिजली आपूर्ति भी प्रभावित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.