Move to Jagran APP

ट्रक से टकराकर कार क्षतिग्रस्त, बचे बैंक मैनेजर

उदितनगर थाना अंतर्गत सिंहासिनी मंदिर के पास रिग रोड पर इंडियन बैंक जा रहे मैनेजर बिपिन लकड़ा की कार ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 02:22 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 02:22 AM (IST)
ट्रक से टकराकर कार क्षतिग्रस्त, बचे बैंक मैनेजर

जासं, राउरकेला : उदितनगर थाना अंतर्गत सिंहासिनी मंदिर के पास रिग रोड पर इंडियन बैंक जा रहे मैनेजर बिपिन लकड़ा की कार, ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बैंक मैनेजर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर जांच जारी रखी है। गुरुवार की सुबह कोयलनगर निवासी निवासी एवं उदितनगर स्थित इंडियन बैंक में मैनेजर बिपिन लकड़ा कार से डयूटी जाने के निकले। रास्ते में रिग रोड में मुड़ने के दौरान कार ट्रक से टकरा गई और कुछ दूर तक उसमें फंसकर घसीटते गई। हालांकि दुर्घटना में बैंक मैनेजर को कोई चोट नहीं आई है। होमगार्ड से मारपीट के मामले में दो युवक गिरफ्तार

loksabha election banner

होमगार्ड से मारपीट के आरोप में सेक्टर-15 पुलिस ने सेक्टर-18 इलाके के राकेश कुमार राय एवं आशीष कुमार तांती को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

विगत 18 जून को होमगार्ड चंदन कुमार दास, सहयोगी के साथ सेक्टर-18 चिपटाइप मार्केट क्षेत्र में ड्यूटी पर थे। रात करीब ढाई बजे राकेश व आशीष कार से गुजर रहे थे। चंदन व उसके सहयोगी ने जब उन्हें रोका तो वे उनसे उलझ गए। दोनों ने चंदन से मारपीट करने के साथ उसकी स्कूटी को भी क्षति पहुंचाई थी। इस संबंध में सेक्टर-15 थाने में शिकायत दर्ज करायी गई थी। इसके आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। देसी पिस्तौल के साथ नाबालिग पकड़ाया

प्लांट साइट थाना अंतर्गत टिबर कालोनी में देसी पिस्तौल लेकर घूम रहे एक युवक को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है। टिबर कालोनी के 23 वर्षीय युवक का बस्ती के एक व्यक्ति के साथ रंजिश थी। उसे धमकाने के लिए युवक ने देसी पिस्तौल मंगाई थी। गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और आरोपित को पकड़ा। दो साल पहले भी बस्ती के एक युवक को पिस्तौल के साथ पकड़ा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.