Move to Jagran APP

अपने तीन साथियों के साथ ओडिशा के लिए निकला था भगवान दास

बीरमित्रपुर थाना थाना क्षेत्र के पातालकांड से 15 तारीख की रात उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना अंतर्गत सियाबाड़ी पट्टी गांव के रहने वाले जिस भगवान दास का शव पुलिस ने वाहन दुर्घटना में सिर कुचले हुए हालत में बरामद किया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 02:56 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 05:08 AM (IST)
अपने तीन साथियों के साथ ओडिशा के लिए निकला था भगवान दास
अपने तीन साथियों के साथ ओडिशा के लिए निकला था भगवान दास

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बीरमित्रपुर थाना थाना क्षेत्र के पातालकांड से 15 तारीख की रात उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना अंतर्गत सियाबाड़ी पट्टी गांव के रहने वाले जिस भगवान दास का शव पुलिस ने वाहन दुर्घटना में सिर कुचले हुए हालत में बरामद किया था। वह 11 सितंबर को गांव के ही राकेश, रंजीत और रिछा निवासी गुड्डू के ट्रक पर बैठकर ओडिशा जाने की बात कहकर घर से निकला था। मौत से पहले 15 सितंबर की दोपहर एक बजे उसने अपनी पत्नी गीता देवी को फोन करके उग्रवादियों के शक में उसको झारखंड में पकड़कर थाने में बैठाने और रात में एनकाउंटर किए जाने की तैयारी की बात कही है। उसने यह भी कहा था कि उसका ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दें। इसके ठीक 10 घंटे बाद उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना में उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया था। पास से मिले मोबाइल फोन तथा हाथ में लिखे नाम के जरिए उसकी पहचान हुई थी। ओडिशा पुलिस ने दूसरे दिन उसके परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। उन्हें यहां आकर शव को ले जाने को कहा था। लेकिन दो दिन गुजर जाने के बाद भी परिवार का कोई भी व्यक्ति शव लेने नहीं आया था। जिसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थित में शव का दाह संस्कार कर दिया। इसी बीच भगवान दास के मरने के पहले परिवार को किए फोन का ऑडियो वारयल हो गया था। जिसके बाद हरकत में ओडिशा पुलिस ने नए तरीके से मामले की जांच शुरू की थी। हालांकि अब तक जांच में पुलिस को कुछ विशेष तथ्य हाथ नहीं लग पाए है। पुलिस ने इस बीच मृतक भगवान दास के परिजनों से बात कर मामले की गहराई से पड़ता करनी शुरू कर दी है। पुलिस मृतक के फोन के लोकेशन की डिटेल आने का इंतजार कर रही है। इसके अलावा उसके साथियों की भी तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.