Move to Jagran APP

दामाद ने डंडे से पीट कर की ससुर की हत्या, पत्नी गंभीर, आरोपित गिरफ्तार

लखनपुर ब्लॉक के रेंगाली थाना अंतर्गत लछिपाली गांव में रविवार की रात दामाद ने अपने वृद्ध ससुर की पीट-पीट कर हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल झारसुगुड़ा के सदर अस्पताल में घायल पत्नी अचेतावस्था में चिकित्साधीन है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:00 AM (IST)
दामाद ने डंडे से पीट कर की ससुर की हत्या, पत्नी गंभीर, आरोपित गिरफ्तार
दामाद ने डंडे से पीट कर की ससुर की हत्या, पत्नी गंभीर, आरोपित गिरफ्तार

संसू, ब्रजराजनगर : लखनपुर ब्लॉक के रेंगाली थाना अंतर्गत लछिपाली गांव में रविवार की रात दामाद ने अपने वृद्ध ससुर की पीट-पीट कर हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल झारसुगुड़ा के सदर अस्पताल में घायल पत्नी अचेतावस्था में चिकित्साधीन है। जानकारी के अनुसार, लछिपाली गांव के 60 वर्षीय सहदेव सुना की पुत्री 31 वर्षीय मोहिनी सुना का विवाह भुंदुपाली गांव निवासी ब्रह्मा हरिजन के साथ वर्ष 2011 में हुई थी। उनका एक 9 वर्ष का पुत्र तथा डेढ़ वर्ष की पुत्री है। ब्रह्मा द्वारा मोहिनी के साथ बार-बार मारपीट करने व मानसिक यातनाएं देने से त्रस्त होकर करीब एक वर्ष पूर्व वह अपने दोनों बच्चों के साथ पिता के घर लछिपाली में रह रही थी। बरगढ़ में रहने वाला बह्मा बीच-बीच में लछिपाली आकर झगड़ा व अभद्र व्यवहार करके चला जाता था। रविवार की रात भी वह नदी पार कर लछिपाली पहुंचा। घर का दरवाजा खुला था। घर में सभी लोग सोए हुए थे। वह घर के अंदर पहुंचा और डंडे से ससुर सहदेव की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आई उसकी पत्नी भी घायल होकर अचेत हो गई। हमले के बाद ब्रह्मा फरार हो गया। शोर सुनकर पास में रहने वाले सहदेव के भाई व पड़ोसी वहां पहुंचे और घायलों को लखनपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जांच के बाद चिकित्सकों ने सहदेव को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद मोहिनी को झारसुगुड़ा के सदर अस्पताल रेफर कर दिया। रेंगाली पुलिस ने मामला दर्ज कर सोमवार को आरोपित बह्मा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी क्रेसेंसिया सामरिया ने बताया कि मंगलवार को आरोपित बह्मा का झारसुगुड़ा कोर्ट चालान कर दिया गया। मोहिनी की हालत में भी सुधार है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.