Move to Jagran APP

उधार न लौटाने पर रिटायर्ड प्रिंसिपल ने की नाबालिग छात्र की पिटाई

दुकान खोलने के लिए लिया गया उधार नहीं लौटाने पर रिटायर्ड प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्र की पिटाई कर दी। नाबालिग जिस कालेज में पढ़ाई कर रहा है उसी कालेज के रिटायर्ड प्रिंसिपल ने इस प्रकार की हरकत की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 06:00 AM (IST)
उधार न लौटाने पर रिटायर्ड प्रिंसिपल ने की नाबालिग छात्र की पिटाई
उधार न लौटाने पर रिटायर्ड प्रिंसिपल ने की नाबालिग छात्र की पिटाई

संसू, बामड़ा : दुकान खोलने के लिए लिया गया उधार नहीं लौटाने पर रिटायर्ड प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्र की पिटाई कर दी। नाबालिग जिस कालेज में पढ़ाई कर रहा है, उसी कालेज के रिटायर्ड प्रिंसिपल ने इस प्रकार की हरकत की है। रिटायर्ड प्रिंसिपल ने सभी के सामने सभी के सामने भला बुरा कह कर न सिर्फ अपमानित किया, बल्कि उसकी पिटाई भी की। इसके बाद नाबालिग छात्र ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार, नाबालिग छात्र सूजन बारिक कुचिंडा थाना क्षेत्र के भोजपुर स्थित बीआरजी कालेज का छात्र है। पिता की मृत्यु के बाद वह गांव में पान दुकान खोलकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। पान दुकान खोलने के लिए सूजन ने कालेज के पूर्व प्रिसिपल प्रशांत नायक से दस हजार रुपये उधार लिए थे। उधार लिए गए पैसों को वह मासिक किस्त में वापस कर रहा था। किसी कारणवश इस माह सूजन मासिक किस्त का भुगतान नहीं कर पाया। इसी बात पर पूर्व प्रिसिपल सूजन से मिलने कालेज पहुंच गए क्लास में सभी छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में सूजन की पिटाई कर दी। इसके बाद पूर्व प्रिसिपल सूजन के घर घर पहुंचे और उसकी मां से पैसे की मांग करने लगे। सूजन ने अपमानित होने के बाद जहर खा लिया और खतकुरबहाल गांव में अपने रिश्तेदार वैष्णव महाकुड़ के घर चला गया। वहां तबीयत बिगड़ने पर सूजन को कुचिंडा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत में में सुधार होने की बात कही है। कुचिंडा पुलिस मामला दर्ज कर इस घटना की जांच कर रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.