Move to Jagran APP

संबलपुर में 10 व झारसुगुड़ा जिले में मिले आठ संक्रमित

जाटी संबलपुर ब्रजराजनगर संबलपुर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमित 10 नए मरीजों की पहचान

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 09:44 PM (IST)
संबलपुर में 10 व झारसुगुड़ा जिले में मिले आठ संक्रमित

जाटी, संबलपुर, ब्रजराजनगर : संबलपुर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमित 10 नए मरीजों की पहचान हुई। इनमें से पांच संबलपुर महानगर निगम और पांच अलग-अलग प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले हैं। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत उपनगर बुर्ला से चार और रेमेड इलाके से एक संक्रमित की पहचान हुई, जबकि मानेश्वर प्रखंड क्षेत्र से दो और रेंगाली समेत रेढ़ाखोल और धनकौड़ा प्रखंड क्षेत्र से एक-एक संक्रमित मिले हैं।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर, झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न इलाको बीते 24 घंटे में आठ कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इनमें ब्रजराजनगर नगरपालिका क्षेत्र से दो, झारसुगुड़ा प्रखंड से एक तथा किरमिरा प्रखंड से तीन संक्रमित मिले हैं। छह संक्रमितों के अलावा जिले के बाहर के अस्पतालों में हुई जांच में इस जिले के दो व्यक्तियों के संक्रमित पाए जाने के बाद यह आंकड़ा आठ तक पहुंच गया है। इस अवधि में जिले के झारसुगुड़ा नगरपालिका तथा बेलपहाड़ नगरपालिका एवं लखनपुर, लइकेरा तथा कोलाबीरा प्रखंड से एक भी संक्रमित नहीं पाए जाने की जानकारी मिली है। कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी ओर, जिला प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि जब तक संक्रमण की दवाई नहीं आ जाती वे कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करें। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए नियमित अंतराल पर हाथ धोते रहे। बेमतलब बाजार में घर से बाहर निकलकर सड़क पर भीड़ का हिस्सा नहीं बने। वहीं दूसरी और, जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम सरकार से अनुमति मिलने के बाद वैक्सीनेशन की तैयारी में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.