Move to Jagran APP

शराब मुक्त ओडिशा को पदयात्रा

ओडिशा को शराब मुक्त राज्य बनाने के लिए मिलित ओडिशा निशा निवारण अभियान ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 05:10 PM (IST)
शराब मुक्त ओडिशा को पदयात्रा
शराब मुक्त ओडिशा को पदयात्रा

जासं, कटक : ओडिशा को शराब मुक्त राज्य बनाने के लिए मिलित ओडिशा निशा निवारण अभियान ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में संस्था की ओर से स्थानीय रेलवे स्टेशन से भुवनेश्वर के लिए पदयात्रा शुरू की गई है। अरुंधति देवी, आदित्य पटनायक, सत्यव्रत पृष्टि, पद्मचरण नायक, विजय स्वांई, कान्हू चरण बेहुरा, मलय त्रिपाठी, प्रीता नायक, बासंती आचार्य प्रमुख ने इस पदयात्रा को रवाना किया। संगठन के सैकड़ों सदस्य शराब मुक्त ओडिशा की मांग से जुड़े बैनर एवं प्लाकार्ड हाथों में लेकर भुवनेश्वर के लिए निकले। पदयात्रा 7 फरवरी को भुवनेश्वर पहुंचेगी तथा वहां आंदोलनकारी प्रदर्शन कर अपनी आवाज को बुलंद करेंगे।

prime article banner

संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि राज्य सरकार की गलत नीति के चलते राज्य भर में शराब का प्रसार हो रहा है। इससे कई परिवार उजड़ रहे हैं। राज्य के पहले मुख्यमंत्री नवकृष्ण चौधरी ने एक कानून बनाया था मगर उसे लागू नहीं किया गया जिससे ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। आगामी विधानसभा में इस पर चर्चा कर उसे कार्य में लाने के लिए आंदोलनकारियों ने मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.