Move to Jagran APP

Coronavirus Cuttack Update: कटक में घट रहा है कोरोना ग्राफ, संक्रमितों की तुलना में दो गुना मरीज हुए स्‍वस्‍थ

Cuttack Coronavirus News Update ओडिशा के कटक जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ घटता जा रहा है। ताजा मिले आंकड़ों के अनुसार इस जिले में स्‍वस्‍थ होने वाले मरीजों की संख्‍या संक्रमितों की तुलना मे दोगुनी है। रविवार को चार कोरोना संक्रमित मरीजों की कटक जिले में मौत हुई है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 12:41 PM (IST)
Coronavirus Cuttack Update: कटक में घट रहा है कोरोना ग्राफ, संक्रमितों की तुलना में दो गुना मरीज हुए स्‍वस्‍थ
कटक जिले में कोरोना का ग्राफ घट रहा है।

कटक, जागरण संवाददाता। कटक जिले में कोरोना का ग्राफ घट रहा है। जहां एक ओर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या घट रही है। वही कोरोना से जंग लड़कर स्वस्थ होकर घर लौट रहे हैं अधिक संख्या में मरीज। अब जितनी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज जिले से पहचाने जा रहे हैं। अस्पताल से स्वस्थ होकर लौटने वाले मरीजों की संख्या उसकी तुलना में दो गुना है। रविवार को कटक जिले से 413 कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान की गई थी। जिसमें से कटक शहर से 102 और ग्रामीण इलाकों से 284 मरीज शामिल है। ठीक इसी तरह कटक जिले से रविवार को 808 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। हालांकि कटक जिले में संक्रमण घट रहा है लेकिन मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

loksabha election banner

सरकारी तथ्य अनुसार रविवार को चार कोरोना संक्रमित मरीजों की कटक जिले में मौत हुई है। कटक जिले के विभिन्न अस्पताल में आए दिन कोरोना बेड खाली होता जा रहा है। लेकिन कई गंभीर मरीज अब भी आईसीयू में भर्ती होने हेतु मौत की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। यह बात जिला प्रशासन की ओर से स्पष्ट की गई है।

रविवार को कुल 340 टेस्टिंग की गई थी। जिले का आठगड़, सालेपुर, माहांगा, बारंग, नरसिंहपुर, कटक सदर में रविवार को एंटीजन टेस्ट नहीं किया गया था। छुट्टी के चलते टेस्टिंग संख्या भी घट रहा है। सोमवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार कटक जिले में फिर से 480 कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.